Home टेक 11 जनवरी को लॉंच होगा One Plus Fitness Band, ब्लड में ऑक्सिजन की लेवल करेगा चेक, और भी मिलेंगे जबरदस्त फ़ीचर

11 जनवरी को लॉंच होगा One Plus Fitness Band, ब्लड में ऑक्सिजन की लेवल करेगा चेक, और भी मिलेंगे जबरदस्त फ़ीचर

10 second read
0
9

One Plus ने पुष्टि की है कि उसका फिटनेस बैंड भारत में 11 जनवरी को लांच होगा। इस बात की पुष्टि सोशल मीडिया हैंडल पर इस बात की घोषणा की है।

One Plus इंडिया के ट्विटर हैंडल की माने तो फिटनेस बैंड में यूज़र को ब्लड में ऑक्सिजन लेवल भी नाप सकेंगे। इसमें SpO2 मॉनिटर की सुविधा मिलेगी। यह One Plus का पहला फिटनेस बैंड है।

कंपनी ने लांच में मीडिया इन्विटेशन भी भेजा है। One Plus अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम एकाउंट से 11 जनवरी को सुबह 11 बजे लांच करेगी।

SpO2 निगरानी COVID-19 महामारी के प्रकाश में कई फिटनेस उपकरणों के लिए एक लोकप्रिय जोड़ बन गया है। क्योंकि COVID रोगियों में, रक्त ऑक्सीजन के स्तर में गिरावट यह संकेत दे सकती है।

कि स्थिति खराब हो रही है और चिकित्सा हस्तक्षेप की आवश्यकता है। ऐसी विशेषताओं के साथ फिटनेस बैंड ऐसे परिदृश्यों में बहुत उपयोगी हो सकते हैं।

बैंड की अन्य विशेषताएं विभिन्न प्रकार के खेलों को ट्रैक करने की क्षमता होगी, जिसमें योग और क्रिकेट, और एक बड़ी बैटरी जीवन शामिल है।

वनप्लस बैंड संभवतः बाजार में अन्य लोकप्रिय विकल्पों जैसे कि Xiaomi Mi Band श्रृंखला, Realme फिटनेस बैंड और सैमसंग फिट के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा। ये सभी 3,000 रुपये से कम कीमत वाले भारतीय बाजार में किफायती बैंड हैं।

Load More In टेक
Comments are closed.