1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पत्नी से अवैध संबंधों के शक में पति ने कुल्हाड़ी से काटकर पड़ोसी को उतारा मौत के घाट, फिर थाने में किया सरेंडर

पत्नी से अवैध संबंधों के शक में पति ने कुल्हाड़ी से काटकर पड़ोसी को उतारा मौत के घाट, फिर थाने में किया सरेंडर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से वारदात का एक ऐसा मामला सामने आया, जिसे जानकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे। यहां एक शख्स को अपनी पत्नी को लेकर अवैध संबंधों पर शक था। जिस व्यक्ति से पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर शक था आरोपी पति ने उसकी कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हत्याकांड की जॉच भी शुरु कर दी है।

आपको बता दें कि सनसनीखेज वारदात का  ये मामला महोबा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के भडरा गांव का है। यहां का रहने वाला आरोपी पति किशोरी अहिरवार को शक था कि उसकी पत्नी राजकुमारी को पड़ोस में रहने वाले 60 वर्षीय व्यक्ति लक्ष्मण अहिरवार ने तंत्र-मंत्र के माध्यम से वशीकरण कर अपने बस में कर लिया है। यही वजह है, कि पति किशोरी इस मामले को लेकर मानसिक रूप से बेहद परेशान रहता था।

पति किशोरी शनिवार सुबह जब लक्ष्मण अहिरवार घर के दरवाजे में बैठा था। तभी उसने लक्ष्मण अहिरवार पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हत्याकांड की इस वारदात से गांव में दहशत फैल गई है। वहीं, हत्यारोपी पति ने कत्ल में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी के साथ थाने पहुंच कर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है।

वारदात की सूचना पर मौके पहल पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी। वहं पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads