Home Breaking News मोदी को गाली दो, पुतला जलाओ लेकिन संपत्ति मत जलाओ

मोदी को गाली दो, पुतला जलाओ लेकिन संपत्ति मत जलाओ

40 second read
0
284
on-caa-protests-pm-said-abuse-modi-burn-effigy-but-dont-burn-countrys-assets

नागरिकता संशोधन कानून और प्रस्तावित एनआरसी के विरोध को लेकर देशभर में हो रहे प्रदर्शनों के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में बीजेपी की रैली को संबोधित करते हुए कहा कि विविधता में एकता भारत की विशेषता है। ]

उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा की मोदी को देश की जनता ने बैठाया, ये अगर आपको पसंद नहीं है, तो आप मोदी को गाली दो, मोदी का विरोध करो, मोदी का पुतला जलाओ। लेकिन देश की संपत्ति मत जलाओ, गरीब की ऑटो रिक्शा मत जलाओ, गरीब की झोपड़ी मत जलाओ।

उन्होंने बोला की पुलिस के जवानों को अपनी ड्यूटी के समय जो हिंसा का सामना करना पड़ रहा है, उनकों मारा जा रहा है, इससे क्या मिलेगा आपको? आज़ादी के बाद 33 हजार से ज्यादा पुलिसवालों ने शांति और आपकी सुरक्षा के लिए शहादत दी है।

उन्होंने कहा की आज ममता दीदी, कोलकाता से सीधे UNO पहुंच गई हैं। कुछ साल पहले तक यही ममता दीदी संसद में खड़े होकर गुहार लगा रही थीं कि बांग्लादेश से आने वाले घुसपैठियों को रोका जाए। दीदी, अब आपको क्या हो गया? आप क्यों बदल गयी? क्यों अफवाह फैला रही हो ?

नागरिकता संशोधन बिल के पास होने के बाद कुछ राजनीतिक दल तरह-तरह की अफवाहें फैला रहे हैं, भावनाओं को भड़का रहे हैं। हमने जब दिल्ली की सैकड़ों कॉलोनियों को वैध किया, तो क्या आपसे पूछा कि आपका धर्म क्या है, आप किस पार्टी के समर्थक हैं?

उन्होंने बोला की मुझे पूरा विश्वास है कि एक बार जब हाथ में तिरंगा आ जाता है तो वो फिर कभी हिंसा और बांटने की राजनीति का समर्थन नहीं कर सकता है। यह तिरंगा इन लोगों को हिंसा फैलाने वालों और आतंकवादी हमले करने वालों के खिलाफ भी आवाज उठाने के लिये प्रेरित करेगा।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.