Home उत्तर प्रदेश अब शामली के होटल में थूक लगाकर बन रही रोटियां, VIDEO वायरल

अब शामली के होटल में थूक लगाकर बन रही रोटियां, VIDEO वायरल

12 second read
0
14

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

उत्तर प्रदेश : सोशल मीडिया पर हाल ही में थूक कर रोटियां बनाने का वीडियो वायरल हुआ था । जिसको लेकर काफी हंगामा मचा था । यह मामला दिल्ली और मेरठ से सामने आया था । इसी बीच सोशल मीडिया पर शामली का एक और वीडियो वायरल हो रहा है । जिसमें एक शख्स रोटियों पर थूकता नज़र आ रहा है ।

मामला उत्तर प्रदेश के शामिल में शहर कोतवाली क्षेत्र के फव्वारा चौक स्थित एक होटल का है । जहां एक शख्स थूककर तंदूरी रोटी बना रहा था । इसी बीच किसी ने ऐसा करते हुए उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया । देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया और लोगों में हड़कंप मच गया ।

घटना शुक्रवार की है, जब युवक होटल में रोटी बनाते हुए ऐसा कर रहा था । वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि कैसे युवक रोटी को हाथ में लेता है, उस पर कई बार थूकता है । हालांकि, फिलहाल इस वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है । पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है ।

शामली के एसपी सुकीर्ति माधव ने कहा कि एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, जिसकी बाबत कोतवाली शामली में तहरीर भी दी गई है। इसमें कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले पर न केवल आम जनता बल्कि भारतीय जनता पार्टी का गुबार भी फूट पड़ा । जिसके बाद भाजपा नेता इकट्ठा होकर कोतवाली पहुंच गए और मामले की तहरीर दी । साथ ही भाजपा नेता विवेक प्रेमी ने होटल बंद कराने की मांग भी की । पुलिस ने कार्रवाई करते हुए होटल के दो कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है। मामले को लेकर एसपी का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, हिन्दू संगठनों ने भी घटना की निंदा करते हुए शहर कोतवाली पहुंचकर उक्त व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.