1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा : कमरे का दरवाजा खुला हुआ देखकर पड़ोस के युवक ने उठाया फायदा, कर रही थी पति का इंतजार, जबरन किया बलात्कार

नोएडा : कमरे का दरवाजा खुला हुआ देखकर पड़ोस के युवक ने उठाया फायदा, कर रही थी पति का इंतजार, जबरन किया बलात्कार

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) के भंगेल इलाके में एक पड़ोसी शख्स ने एक महिला का तब बलात्कार कर दिया, जब वह अपने पति के इंतजार में कमरे का दरवाजा खोलकर सोई हुई थी। इस दौरान शख्स ने उसके साथ मारपीट भी की और जबरन बलात्कार किया। हालांकि इस बाबत महिला ने थाने में तहरीर मे दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरों के मुताबिक, नोएडा फेस-2 के भंगेल इलाके में एक महिला अपने घर के अंदर कमरे में सो रही थी जबकि उसका पति सोने के लिए छत पर चला गया था। पत्नी को उम्मीद थी कि पति रात को नीचे उतर कर कमरे में आएगा। लिहाजा पत्नी ने दरवाजा खुला हुआ छोड़ दिया था, लेकिन यह खुला हुआ दरवाजा खौफनाक वारदात का इंतजार कर रहा था।

कमरे का दरवाजा खुला हुआ देखकर पड़ोस में रहने वाला एक शख्स छत के रास्ते इस महिला के कमरे में घुस गया और रेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने वारदात की खबर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले के जांच अधिकारी ने बताया कि इस केस में महिला ने अपने पड़ोसी रिंकू नाम के एक शख्स पर रेप का आरोप लगाया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अफसर ने बताया कि घर का दरवाजा खुला देख उसके पड़ोस में रहने वाले रिंकू ने मौके का फायदा उठाया और महिला के कमरे में चुपचाप घुस गया। उसने सो रही महिला के साथ मारपीट करके उसको डराया धमकाया और बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। इस वारदात की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जिला अस्पताल में महिला का मेडिकल टेस्ट करवाया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads