Home ऑटो भारत में इस दिन लॉन्च होगी नई ऑडी A4

भारत में इस दिन लॉन्च होगी नई ऑडी A4

4 second read
0
78

नई दिल्ली। जर्मन लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने अपनी लोकप्रिय कार A4 का अपडेट वर्जन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस कार में कई बदलाव भी किये हैं और इसे पहले से बेहतर बनाने की कोशिश की है। इस कार में जो नए कॉस्मेटिक बदलाव और नए फीचर जोड़े गए हैं उनसे यह अपने मौजूदा मॉडल से ज्यादा अलग और बेहतर नजर आती है। कंपनी ने नई 2019 ऑडी A4 के सामने वाले हिस्से में थोडा सा बदलाव किया है। इसके फ्रंट बंपर और फॉग लैंप्स में बदलाव देखा जा सकता है। इसकी फ्रंट ग्रिल के डिजाइन में बहुत ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है। इसके अलावा कार के हैडलैंप्स का डिजाइन भी मौजूदा मॉडल जैसा है।

इसके अलावा नई A4 में इस बार नए अलॉय व्हील दिए गए हैं। अलॉय व्हील का डिजाइन काफी स्पोर्टी और दमदार है। कयास लगाए जा रहे हैं कि लॉन्चिंग के समय इस में 16 और 19 इंच के व्हील का विकल्प दिया जा सकता है। मौजूदा A4 में 17 इंच के व्हील दिए गए हैं। इसके अलावा रियर लुक्स को कंपनी ने थोडा सा नयापन देने की कोशिश की है। यहां पर अब आपको नया बंपर देखने को मिलेगा। मौजूदा A4 में गोल शेप वाले टेल पाइप दिए गए हैं, जबकि अपडेट A4 में टेल पाइप को ट्रेपजोडियल शेप दिया गया है।

आपको बता दें कि भारत में मौजूदा ऑडी A4 के इंजन की बात करें तो इसमें पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन दिए गए हैं। पेट्रोल वेरिएंट में 1.4 लीटर का इंजन लगा है, जो 150 पीएस की पावर और 250 एनएम का टॉर्क देता है। डीज़ल वेरिएंट में 2.0 लीटर का इंजन लगा है, जो 190 पीएस की पावर और 400 एनएम का टॉर्क देता है।

Load More In ऑटो
Comments are closed.