Home Breaking News 6 माह में देश की एकता, विकास से जुड़े अनेक फैसले किए – PM मोदी

6 माह में देश की एकता, विकास से जुड़े अनेक फैसले किए – PM मोदी

1 min read
0
40
narendra-modi-government-completes-6-months

देश की केंद्र सरकार ने 6 महीने पुरे कर लिए है और इसी मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसी मौके पर अपनी सरकार के काम गिनाये है , उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्वीट करते हुए अपनी सरकार के इरादों को देश की जनता के सामने रखा है।

उन्होंने हैशटैग #6MonthsOfIndiaFirst का इस्तेमाल करते हुए लिखा की सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के ध्येय से प्रेरित होकर और 130 करोड़ भारतीयों के आशीर्वाद से एनडीए सरकार नये उत्साह से भारत के विकास और 130 करोड़ भारतीयों के जीवन को सशक्त बनाने के लिये काम करना जारी रखे हुए है।

उन्होंने कि पिछले छह महीने में हमने अनेक ऐसे फैसले किये हैं आने वाले समय में और भी काफी कुछ करने की इच्छा रखते हैं ताकि हम समृद्ध और प्रगतिशील नया भारत बना सकें.

आपको बता दे की इससे पहले प्रकाश जावड़ेकर ने भी मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले छह महीने पूरे होने पर उनकी उपलब्धियां गिनाई.

उन्होंने कहा कि इस दौरान जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने के बाद आतंकवाद पर प्रभावी नियंत्रण, अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को देश में शांतिपूर्वक स्वीकार किये जाने और वैश्विक आर्थिक मंदी के भारतीय अर्थव्यवस्था पर प्रभावों को न्यूनतम करने को बड़ी उपलब्धि बताया है।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.