1. हिन्दी समाचार
  2. जरूर पढ़े
  3. ईएमआई से कर सकते हैं स्पाइजेट के टिकटों की भुगतान, कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला

ईएमआई से कर सकते हैं स्पाइजेट के टिकटों की भुगतान, कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला

You can pay for SpiceJet tickets with EMI, the company took this big decision; स्पाइसजेट से यात्रा करने वाले यात्री अब यात्रा टिकटों का भुगतान किस्तों में कर सकेंगे। तीन, छह और 12 किस्तों का ऑप्शन होगा।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली : विमानन कंपनी स्पाइजेट ने सोमवार को एक नई योजना की शुरुवात की है, जिसके तहत स्पाइसजेट से यात्रा करने वाले यात्री अब यात्रा टिकटों का भुगतान किस्तों में कर सकेंगे। ईएमआई के लिए ग्राहकों के पास तीन, छह और 12 किस्तों का ऑप्शन होगा।

विमानन कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर नई योजना की जानकारी साझा की है। इसमें कहा गया है कि शुरुआती पेशकश के तहत ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त लागत(बिना ब्याज) के तीन महीने की ईएमआई के विकल्प का लाभ उठा सकेंगे।

यूपीआई आईडी से करना होगा पहला भुगतान

कंपनी ने बताया कि ईएमआई योजना का लाभ उठाने के लिए यात्रियों को पैन नंबर, आधार नंबर या वीआईडी जैसे बुनियादी ब्यौरे देने होंगे और इसे पासवर्ड से सत्यापित करना होगा। ग्राहकों को अपनी यूपीआई आईडी से पहली ईएमआई का भुगतान करना होगा और बाद की ईएमआई उसी यूपीआई आईडी से काट ली जाएगी। इसके लिए ग्राहकों को अपने क्रेडिट कार्ड अथवा डेबिट कार्ड की डिटेल नहीं देनी होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...