1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. बीड़ी नहीं दी तो चाकू से गला रेतकर महिला दुकानदार की हत्या, वारदात CCTV में कैद

बीड़ी नहीं दी तो चाकू से गला रेतकर महिला दुकानदार की हत्या, वारदात CCTV में कैद

नाराज होकर दीपक दुकानदार विभा के साथ बहसबाजी करने लगा फिर वो इसके साथ झगड़ा करने लगा. विभा ने जब उससे बचने की कोशिश की तो आरोपी दीपक ने अपने झोले से धारदार चाकू नुमा हथियार निकालकर विभा पर हमला कर दिया.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

 

 रिपोर्ट: अनुष्का सिंह

 

दिल्ली: दिल्ली के द्वारका से एक सनसनी खबर सामने आ रही है। जहाँ एक व्यक्ति ने एक बीड़ी के लिऐ एक महिला दुकानदार कि हत्या कर दी। जी हाँ, केवल एक बीड़ी के लीये महिला को चाकू से मौत के घाट उतार दिया।

यह पूरा मामला द्वारका के डाबरी ज़ग्ह का बताया जा रहा है। जहाँ विभा नामक ऐक 30 वर्षीय महिला अपने पती के साथ एक छोटी सि दुकान चलाती थी। ज़हाँ वो सब्जी और परचून का बाकी सामान बेचकर अपने घर का गुज़रा करती थी। लेकिन रविवार रात महिला को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

रविवार देर रात तकरीबन 10:30 बजे दीपक नाम का एक व्यक्ती नशे कि हालत मे धुत होकर महिला कि दुकान पर पहुंचा और बीड़ी माँगने लगा, लेकिन महिला ने उसे बीड़ी देने से मना कर दिया। ज़िसके बाद व्यक्ती महीला से बहस करने लगा, और देखते ही देखते व्यक्ती हाथा पाई पर उतर आया। जिसके बाद महिला ने अपने बचाव की कोशिश करने लगी लेकिन उसी दौरान नशेड़ी व्यक्ती ने वंही सड़क पर ही अपने झोले से धारधार चाकू निकाल, दुकानदार महिला को पीछे से पकड़ कर उसाका गला काट डाला। खून मे लथपथ महिला को फौरन नजदीकी हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दे कि वारदात को अंजाम देते ही आरोपी चाकू को झोले मे रख कर वहाँ से भाग निकला था। लेकिन वह ज्यादा दुर निकल पाता उससे पहले ही आस पास के स्थानीय लोंगे ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया। जिसके बाद मौके पर ही भीड़ इक्ट्ठी हो गयी, और भीड़ ने मिलकर आरोपी कि खूब पिटाई की। फिर पुलिस ने आकर के आरोपी को भीड़ से बचाया। जिसके चलते भीड़ और पुलिस के बीच कहासुनी भी हो गयीं।

आरोपी दीपक भी भीड़ कि पिटाई की वजह से काफी घायल हो गया था। जिसके चलते उसे भी दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि जैसे ही दीपक को अस्पताल द्वारा डिस्चार्ज किया जाएगा वैसे ही फौरन उसकी गिरफ्तारी होगी। साथ ही पुलिस के काम में बाधा डालने के लिये कुछ स्थानीय लोगों को भी अरेस्ट किया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले कि आगे की कार्रवाई मे जुटी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...