1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. शादी के कुछ दिन बाद पता चला पति समलैंगिक, दोस्त के साथ देखा न्यूड फोटो…

शादी के कुछ दिन बाद पता चला पति समलैंगिक, दोस्त के साथ देखा न्यूड फोटो…

महिला का कहना है कि उसका पति समलैंगिक है और वह दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करता है. इसको लेकर पीड़िता ने डीआईजी मनीष कपूरिया से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता द्वारा अपने पति पर समलैंगिक होने के भी प्रमाण डीआईजी को दिए हैं.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: पायल जोशी

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जायेगें। दरअसल, पति ने शादी से पहले ये बात छुपाई की वो समलैंगिक है और शादी होने के बाद भी इस सच्चाई को छिपाकर रखी थी। एक दिन जब महिला ने अपने पति का मोबाइल देखा तो वो हैरान हो गयी। क्योंकि उसने पति की कुछ हैरान कर देनी वाली फोटोज मौजूद थी। सच्चाई सामने आने के बाद युवक पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। अब पीड़िता ने डीआईजी के पास जाकर न्याय के लिए गुहार लगाई है।

आपको बतां दे की  मंगलवार को इंदौर के महालक्ष्मी नगर में रहने वाली महिला पीड़िता डीआईजी मनीष कपूरिया के पास पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने  के लिये गयी थी। पीड़िता ने कहा कि 8 महीन पहले उसने एसपी और लसूड़िया पुलिस थाने में शिकायत की थी। लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

महिला ने बताया की उसकी शादी 2015 मे बैंक मे नौकरी करने वाले दीपक गुप्ता के साथ हुई थी, और उसने बताया के शादी के कई दिन तक सच्चाई छिपाकर रखी थी। उसने कहा मेरे परिवार ने ससुराल वालो को 10 लाख रुपए दहेज मे दिए थे। लेकिन शादी के कुछ दिनो बाद ही पता चला के पति समलैंगिक है, तो ये बात सुन कर मैं हैरान हो गयी थी। मै अपने परिवार की बदनामी के कारण मै चुप रही।

महिला ने कहा कि पति समलैंगिक है यह मुझे पता था, लेकिन वह  सरेआम सोशल मीडिया पर अपने पार्टनर के साथ अश्लील तस्वीरें अपलोड करने लगा। जिसमें वह मुझे टैग करता था। मैंने उसकी ऐसी कई तस्वीरों को मोबाइल में देखी हैं जिसमें अपने दोस्त के साथ संबंध बना रहा हैं।

पीड़ता ने कहा के हद तो तब हुई जब मैने अपने पति की न्यूड फोटो उनके दोस्त  कृष्णा पटेल  के साथ देखीं।  इसके बाद मैंने तय किया कि अब इसके साथ नहीं रहूंगी। वह अभी भी अपने दोस्त के साथ लिव-इन में हीं रहता है। पति और ससुरालवाले भी मुझे धमकाते हैं।

शादी के एक साल बाद महिला के ससुराल वाले उस पर दहेज को लेकर ताने मारना लगे। वह देहज की डिमांड करने लगे, इतना ही नहीं बात मारपीट तक पहुंचने लगी। 2017 में महिला अपने मायके आकर रहने लगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...