1. हिन्दी समाचार
  2. जरूर पढ़े
  3. पहला ट्रांसजेंडर शेल्टर होम: अक्षय ने 1.5 करोड़ दान दिए !

पहला ट्रांसजेंडर शेल्टर होम: अक्षय ने 1.5 करोड़ दान दिए !

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

अभिनेता अक्षय कुमार को खिलाड़ी कुमार ऐसे ही नहीं कहा जाता है, वो अपनी फिल्मों के अलावा सामाजिक कार्यों में भी आगे रहते है, देश के सैनिकों के परिवारों के लिए “भारत के वीर “जैसा पोर्टल का आईडिया देने वाले अक्षय कुमार अब ट्रांसजेंडर कम्युनिटी की मदद के लिए आगे आये है और एक मिसाल पेश की है।

यह भी पढ़ें – राजस्थान का एक स्कूल जहां पढ़ाई, रहना-खाना भी होगा मुफ्त !

transgender Shelter Home

दरअसल ईद पर उनकी फिल्म लक्ष्मी बोम्ब रिलीज़ हो रही है जिसमे वो ट्रांसजेंडर का किरदार भी निभाते हुए नज़र आयेंगे, और अब ये कंफर्म हुआ है कि अभिनेता अक्षय कुमार और निर्देशक राघव लॉरेंस चेन्नई में ट्रांसजेंडरों के लिए घर बनवाएंगे। राघव ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी हैं।

यह भी देखे -सरकारी स्कूल के बच्चें अब करेगें टैबलेट से पढ़ाई, पढ़िये

फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब‘ के निर्देशक राघव लॉरेंस ने फेसबुक पेज पर जानकारी देते हुए लिखा कि शूटिंग के दौरान अक्षय से ट्रस्ट और चेन्नई में ट्रांसजेंडर होम बनाने की चर्चा की थी. अक्षय ने इतना सुनने के तुरंत बाद यह राशि दान कर दी.

5 बार वर्ल्ड चैम्पियन: पिता ने कर्ज लिया था ताकि बेटी टेनिस खेल सके

आपको बता दे कि फिल्म निर्देशक राघव पिछले 15 साल से लॉरेन्स चैरिटेबल ट्रस्ट के जरिए लोगों की मदद कर रहे हैं. उनका ट्रस्ट शिक्षा, बच्चों के लिए घर, चिकित्सा और दिव्यांगों की मदद के साथ ही कई सामाजिक कार्यक्षेत्र में काम कर रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...