Home उत्तर प्रदेश प्रेम-प्रसंग के शक में युवक का मर्डर!, दो दिन पहले गया था दोस्त की शादी में, जानें क्या है मामला

प्रेम-प्रसंग के शक में युवक का मर्डर!, दो दिन पहले गया था दोस्त की शादी में, जानें क्या है मामला

0 second read
0
704

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से ए क ऐसा सनसनीखेज वारदात सामने आया है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। अपने दोस्त की शादी में आये एक युवकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात शनिवार की बताई जा रही है, रविवार सुबह युवक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। मौके पर ही उसकी बाइक और एक तमंचा मिला। सड़क किनारे शव मिलने की सूचना पर तत्काल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जॉच शुरु कर दी है।

जांच के दौरान पुलिस को मृतक के जेब से उसका आधार कार्ड बरामद हुआ जिससे युवक की शिनाख्त हुई। इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दी। वारदातस की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों नेव शव की शिनाख्त की। पुलिस की मानें तो  मृतक का नाम आदित्य है। उसकी उम्र 22 वर्ष थी। वह शमशाबाद के पहाड़पुर थाना का रहने वाला है।

परिजनों की शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।  गांव वाले आशंका जता रहे हैं कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या की गई है। जबकि परिजनों की मानें तो आदित्य दो दिन पहले अपने दोस्त की शादी में शामिल होने बाइक से गया था। शनिवार को उसकी परिजनों से बात हुई थी। उसने रहा था कि वह रविवार को लौट आएगा। रविवार सुबह शमशाबाद थाना क्षेत्र के चिलसरा मार्ग पर आदित्य का शव मिलने की सूचना मिली।

SP अशोक मीणा की मानें तो उन्होने बताया कि हमें शमशाबाद थाना क्षेत्र के चिलसरा मार्ग पर एक शख्स की हत्या की सूचना मिली। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। आदित्य की हत्या की जानकारी मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंचे और शव को देखते ही रोने पीटने लगे। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जॉच शुरु कर दी है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.