1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. शराब के लिए 10 रुपये देने से इनकार करने पर दो दोस्तों ने मिलकर कर दी 50 वर्षीय व्यक्ति की हत्या

शराब के लिए 10 रुपये देने से इनकार करने पर दो दोस्तों ने मिलकर कर दी 50 वर्षीय व्यक्ति की हत्या

50 year old man murdered by two friends for refusing to pay 10 rupees for liquor; शराब के लिए 10 रुपये न देने पर 2 दोस्तों ने की 50 वर्षीय व्यक्ति की हत्या। शराब की दुकान पर पीने गए थे शराब। सिर पर किया लकड़ी के डंडे से हमला।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : शराब के लिए 10 रुपये देने से इनकार करने पर एक 50 वर्षीय व्यक्ति की उसके दो दोस्तों ने कथित तौर पर हत्या कर दी। आपको बता दें कि ये मामला महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले का है। पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान 50 वर्षीय भागवत सीताराम के रूप में हुई है और उसके आरोपी दोस्त 40 वर्षीय विनोद लक्ष्मण वानखेड़े और 35 वर्षीय दिलीप त्र्यंबक बोड्डे शराब की दुकान पर शराब पीने गए और उससे 10 रुपये की मांग की। पैसे न देने पर दोनों ने उस पर हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

सिर पर किया लकड़ी के डंडे से हमला

खबरों की मानें तो, भागवत सीताराम ने उन्हें पैसे देने से मना कर दिया, जिससे वे नाराज हो गए। सीताराम जब दुकान से बाहर निकल रहा था तो आरोपी ने उसके सिर पर पीछे से लकड़ी के डंडे से हमला कर दिया। भागवत सीताराम नीचे गिर गया और हमले से सिर की चोट के कारण उसने दम तोड़ दिया।

आरोपी को किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि पुलिस ने घटना के एक घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सीताराम का शव खून से लथपथ पाया गया था और पुलिस ने कहा कि हमले से उनके सिर में गंभीर चोट आई, जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया

पुलिस अधिकारी प्रल्हाद काटकर ने कहा कि, “हमें एक फोन कॉल पर सूचित किया गया था कि एक व्यक्ति शराब की दुकान पर खून से लथपथ पड़ा है। जब तक हम मौके पर पहुंचे तब तक वह व्यक्ति मर चुका था। हमने एक घंटे के भीतर हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया और दर्ज किया। उनके खिलाफ हत्या का मामला है।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...