1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. मां का प्रेमी ही लूटता था उसकी बेटियों की इज्जत, तो पिता ने किया अपनी बेटियों का सौदा, ऐसे सामने आई ये दर्दभरी कहानी

मां का प्रेमी ही लूटता था उसकी बेटियों की इज्जत, तो पिता ने किया अपनी बेटियों का सौदा, ऐसे सामने आई ये दर्दभरी कहानी

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली: पति को छोड़ मां अपने तीनों बच्चियों के साथ प्रेमी के साथ रहती थीं, लेकिन जैसे ही वह काम करने को घर से बाहर जाती तो उसका प्रेमी उसकी ही दो छोटे बच्चियों की इज्जत लूटता और मुंह खोलने पर जान की धमकी देता। जब बच्चियों ने अपनी मां से इस घटना के बारे में बताया तो उसने अपने प्रेमी को कुछ नहीं बोला और उसके हौंसले और बढ़ गये। इसके बाद, उन लोगों ने अपने पिता को खबर की, तो पिता अपने साथ ले गये लेकिन वहां भी ये सुरक्षित रहीं। इन बच्चियों के पिता ने किसी अन्य शख्स से अपने बेटियों का सौदा कर दिया।

आपको बता दें कि पीड़ित दोनों बच्चियों की बड़ी बहन ने बुधवार रात को शेल्टर होम में पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह अपनी दोनों बहनों के साथ शेल्टर होम में गत पांच माह से रह रही है। इससे पहले तीनों अपनी मां के साथ रहती थी, जबकि उसके पिता भीलवाड़ा में रहता है।

उसकी मां यहां सदर थाना अंतर्गत एक क्षेत्र में अपने प्रेमी महेंद्र सिंह के साथ रह रही थी। मां रोज मजदूरी के लिए जाती थी तो पीछे से आरोपी मां का प्रेमी महेंद्र सिंह उसकी छोटी दोनों बहनों के साथ दुष्कर्म करता था और जान से मार डालने की धमकी देता था। बच्चों ने इसलिए इस बारे में कुछ नहीं कहा।

पीड़िता का आरोप है कि मां को इस बारे में बताने के बावजूद वो कुछ नहीं करती थी। पीड़िताओं का आरोप है कि आरोपी उनके साथ 6 सालों से दुष्कर्म कर रहा है। पुलिस को दिए बयान में पीड़िताओं ने बताया कि इस बारे में जब उसने अपने पिता को जानकारी दी तो पिता उन्हें अपने साथ भीलवाड़ा लेकर गए। यहां एक किराए के मकान में रहते थे। लेकिन इस दौरान उसके पिता ने दोनों को 60-60 हजार रुपए में किसी से बेचने की बात कही।

 

पुलिस के मुताबिक शेल्टर होम में काउंसलिंग के दौरान इस बात का खुलासा हुआ, जिसके बाद सदर थाने में मामला दर्ज करवाया गया। दूसरी ओर, शेल्टर होम और बाल कल्याण समिति का कहना है कि पुलिस को इसकी जानकारी पहले ही दी गई थी और जांच के आदेश भी दिए हैं।

आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी मां के प्रेमी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। लेकिन पुलिस ने गत 6-7 दिनों से कोई भी कार्रवाई नहीं की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads