Home क्राइम मां ने लड़के के साथ संबंध रखने पर जताई आपत्ति तो, लड़की ने प्रेमी संग मिलकर ले ली जान

मां ने लड़के के साथ संबंध रखने पर जताई आपत्ति तो, लड़की ने प्रेमी संग मिलकर ले ली जान

4 second read
2
19

रिपोर्ट – माया सिंह

महाराष्ट्र : आपने लोगों को अक्सर कहते सुना होगा कि बेटे नलायक हो सकते हैं लेकिन एक बेटी कभी नहीं हो सकती । लेकिन महाराष्ट्र से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे आप सपने में भी नहीं सोच सकते । एक बेटी ने आज़ादी से जीने के लिये अपनी ही मां की हत्या कर दी । जिसके बाद से चारो-तरफ कोहराम मचा हुआ है कि भला, एक लड़की अपनी की मां जान कैसे ले सकती है लेकिन यह सच है । आइए जानते है कि आखिर पूरा मामला क्या है ।

दरअसल, यह घटना महाराष्ट्र के उल्हासनगर की है जहां एक नाबालिग लड़की ने अपने 19 वर्षीय प्रेमी से साथ मिलकर अपनी ही मां की हत्या कर दी । इसकी सूचना मिलने पर पहूंची पूलिस मामले की जांच शुरू की तो , सच्चाई जानकर वो भी हैरान हो गये । जांच में पाया कि महिला विद्या तलरेजा कुछ ही साल पहले अपने पति से अलग हो गई थी और अपनी 15 साल की बेटी के साथ उल्हासनगर कैंप चार में रहती थी , जिसकी उम्र 40 साल थी । लेकिन पूरा छानबीन करने के बाद भी पुलिस को मर्डर की कोई सबूत नहीं मिली तो परिजन पर उनको शक हुआ । फिर क्या था महिला के अंतिम संस्कार निपटाने के बाद पुलिस ने उसकी बेटी से सख्ती से पूछताछ की ।

कहते है कि पुलिस के डंडे के डर से अच्छे-अच्छे सच्चाई बोल जाते है और हुआ भी ऐसा ही पुलिस की सख्ती देखकर लड़की ने सारी पोल खोलकर रख दी ।

लड़की ने बताया कि वह एक जींस बनाने वाली युनिट में इंटर्नशिपि करती थी जहां उसको एक दिलीप यादव नाम के लड़के से प्यार हो गया । लेकिन उसकी मां को यह रिलेशन बिल्कुल भी पसंद नहीं था , बेटी को कई बार मना करने के साथ-साथ अंजाम भुगतने की चेतावनी तक दे चुकी थी । प्रेमी से संबंध तोड़ने के अलावा लड़की के पास को रास्ता नहीं बचा था।

बस यहीं वजह है कि लड़की ने अपनी मां को अपने रास्ते से हटाकर  आजादी की जिंदगी जीने के लिये बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर साजिश रची । लड़की ने पुलिस को बताया कि जब दोपहर के भोजन के लिये वह घर आई तो किचन में मां का ध्यान भटकाकर दरवाजा खुला छोड़ दिया , जिससे उसका बॉयफ्रेंड अंदर घुसा और महिला पर चाकू से बुरे तरीके से वार कर, उसकी हत्या कर दी ।

आगे बताया कि योजना के अनुसार लाश फ्लैट पर ही छोड़कर दोनों चुपके से भाग निकले । शाम को इंटर्नशिप से लौटने के बाद फ्लैट की बेल बजायी और पुलिस को सूचित किया । बता दें की मामले के खुलासा होने के बाद पुलिस ने लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को हिरासत में ले लिया है और घटना की तफ्तीश में लगी है।

 

 

 

Load More In क्राइम
Comments are closed.