Home bollywood करीना कपूर के कजिन अरमान जैन पर मनी लॅान्ड्रिंग मामला, पहुंचे ईडी ऑफिस

करीना कपूर के कजिन अरमान जैन पर मनी लॅान्ड्रिंग मामला, पहुंचे ईडी ऑफिस

20 second read
0
4

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी 

मुंबई : करीना कपूर के कजिन और अभिनेता अरमान जैन पर मनी लॅान्ड्रिग मामले में मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही है । जिसके चलते अभिनेता प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के ऑफिस पहुंचे हैं । दरअसल, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने 16 फरवरी को समन जारी कर अरमान को तलब किया था । अरमान जैन पर कथित तौर पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है ।

बता दें कि अरमान जैन को इससे पहले भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन वह नहीं पहुंचे थे । मालूम हो कि ईडी ने अभिनेता और निर्माता राजीव कपूर के निधन के कुछ घंटे पहले ही अरमान के मुंबई स्थित आवास पर छापा मारा था । जांच के दौरान ईडी को अरमान जैन के उस निजी फर्म के साथ लिंक मिले थे, जिस पर कथित मनी लॉन्ड्रिंग का मामले है । इस मामले में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक का नाम भी सामने आया था, जिसके लिए ईडी ने उन्हें तलब किया था ।

रिपोर्ट के मुताबिक, ईडी ने कुछ घंटों तक घर की छापेमारी की थी और छापा खत्म होने के बाद अरमान जैन को अपने मामा (राजीव कपूर) के अंतिम संस्कार के लिए जाने की अनुमति दी गई । बताया जा रहा है कि ईडी को निजी फर्म, टॉप सिक्योरिटी ग्रुप और सरनाईक के बीच संदिग्ध लेनदेन के कुछ सबूत मिले थे । इसके बाद 24 नवंबर को प्रताप सरनाईक के घर और फर्म के ठिकानों पर छापामारी के बाद उनसे पांच घंटे तक पूछताछ भी की गई थी । मामले में टॉप सिक्योरिटी ग्रुप के प्रमोटर और सरनाईक के करीबी अमित चंदोले को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

अभिनेता अरमान जैन, राजकपूर की बेटी रीमा जैन के बेटे हैं । अरमान ने साल 2014 में बॉलीवुड में फिल्म ‘लेकर हम दीवाना दिल’ से डेब्यू किया था । हालांकि यह फिल्म फ्लॉप रही थी । इसके अलावा उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर और माई नेम इज खान में असिस्टेंट के तौर पर भी काम किया था ।

Load More In bollywood
Comments are closed.