Home मनोरंजन Miss Universe 2021: इस एक सवाल के कारण विजेता बना मैक्सिको, भारत को मिला चौथा स्थान, जानिए क्या था वो सवाल

Miss Universe 2021: इस एक सवाल के कारण विजेता बना मैक्सिको, भारत को मिला चौथा स्थान, जानिए क्या था वो सवाल

10 second read
0
20,309

मुंबई : अभी तक आपने कितने प्रतियोगी एक्जाम दिये होंगे जिसमें आपसे मिस यूनिवर्स, मिस वर्ल्ड और मिस इंडिया के नाम पूछे जाते है। इसके साथ ही 2nd रनरअप, थर्ड रनरअप और भारत को कौन सा स्थान मिला आदि सवाल पूछे जाते है, जिसका आप शानदार आंसर भी देते है। लेकिन आज हम आपको वो सवाल बताएंगे, जिस कारण भारत मिस यूनिवर्स का खिताब नहीं जीत सका।

आपको बता दें कि मिस मैक्सिको एंड्रिया मेज़ा ने 69वां मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर लिया है, जिन्हें ये खिताब साउथ की मॉडल और पूर्व मिस यूनिवर्स जॉजिबिनी तुंजी ने दिया। बता दें कि मिस यूनिवर्स का ये इवेंट फ्लोरिडा में आयोजित हुआ था। एंड्रिया के नाम की घोषणा के साथ ही मंच का पूरा माहौल बदल गया और अपना नाम सुनते ही एंड्रिया बहुत एक्साइटेड भी हो गईं। इतना ही नहीं इस दौरान एंड्रिया मेज़ा बेहद खूबसूरत भी लग रही थीं।

वहीं ब्राजिल की Julia Gama फर्स्ट रनरअप रहीं। जबकि पेरू की Janick Maceta सेकंड रनरअप रहीं। आपको बता दें कि इस इस प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही Adline Castelino थर्ड रनरअप और डोमिनिकन रिपब्लिक की Kiimberly Perez फोर्थ रनरअप बनीं। जिससे इस ब्यूटी पीगेंट में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहीं एडलिन ने भी टॉप 5 में अपनी जगह बना ली। हालांकि कोरोना के चलते इस बार आयोजन थोड़ा सा अलग था।

आपको बता दें कि इस ब्यूटी पीगेंट में खूबसूरती के साथ दिमाग की समझ को भी परखा जाता है। इसके लिए एक स्पेशल राउंड भी होता है तो ऐसे में जो भी कंटेस्टेंट अच्छा और सटीक जवाब देती है उसी के आधार उसका चयन किया जाता है। तो एंड्रिया के साथ भी ऐसा ही राउंड हुआ। सवाल-जवाब राउंड में एंड्रिया से सवाल किया गया- ‘यदि आप अपने देश की लीडर होतीं, तो आप COVID-19 महामारी को कौसे हैंडल करतीं?

इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था- मेरा मानना है कि COVID-19 जैसी इस मुश्किल स्थिति से निपटने का कोई सही तरीका नहीं है। हालांकि, मेरा मानना ​​है कि मैंने जो किया होता उसमें लॉकडाउन होता, इससे पहले कि सब कुछ इतना बड़ा होता क्योंकि हमने बहुत सारी जान गंवाई और हम ये बर्दाश्त नहीं कर सकते। हमें अपने लोगों की देखभाल करनी होगी। इसलिए मैं शुरू से ही उनका ख्याल रखती।’

Share Now
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.