1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. पुलिस थाने के 100 मीटर की दूरी पर नाबालिग से दुष्कर्म, बंधक बनाकर 7 दिनों तक किया बलात्कार

पुलिस थाने के 100 मीटर की दूरी पर नाबालिग से दुष्कर्म, बंधक बनाकर 7 दिनों तक किया बलात्कार

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले से बलात्कार की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। यहां के नेपानगर थाने से मात्र 100 मीटर की दूरी पर एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर रेप की घटना को अंजाम दिया गया। दरिंदे ने लड़की को सात दिनों तक बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया।

आपको बता दें कि दरिंदे ने पीड़िता को ग्वालियर से अपहरण कर नेपानगर लाया, और उसे एक किराये के मकान में ऱखा। वहां के लोगो ने वहां के लोगो ने पुलिस को सूचना दी कि नेपानगर में आरोपी युवक ने युवती को बंधक बनाकर रखा है। लोगो को शक था कि युवक के साथ कोई और भी कमरे में रह रहा है। इसके बाद जिसके बाद वहां के लोगो ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

मामले की जानकारी होते ही नेपानगर पुलिस ने दल बल के साथ दबिश देकर आरोपी के कब्जे से नाबालिग युवती को छुड़ाया। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर नेपानगर थाने लाया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक पर बलात्कार, अपहरण जैसे गंभीर धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिए हैं। थाने से कुछ ही दूरी पर इस बड़ी घटना का हो जाना पुलिस की कार्यशैली को कटघरे में खड़ा कर रहा है।

पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि नेपानगर का मामला सामने आया था। आरोपी के खिलाफ़ बलात्कार और अपहरण का केस दर्ज कर आरोपी को गिरप्तार कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads