Home वायरल संसद में महिला को अकेले देख बिगड़ी मंत्री की नियत, की रेप की कोशिश, लगा ये गंभीर आरोप

संसद में महिला को अकेले देख बिगड़ी मंत्री की नियत, की रेप की कोशिश, लगा ये गंभीर आरोप

5 second read
0
1,160

नई दिल्ली : संसद भवन को किसी भी देश का नेता या विधायक या सांसद पवित्र स्थान मानते है, जिसे लेकर कई तस्वीरें भी वायरल होती है कि संसद में जाते समय मंत्री संसद भवन की जमीन को चूमते है, या शीश झुकाते है। लेकिन एक देश में एक मंत्री ने ही इस भवन को अपवित्र कर दिया। खबरों की मानें तो इस मंत्री ने संसद भवन में महिला को अकेले देख उसके साथ रेप करने की कोशिश की, जिसमें वो कामयाब भी रहा।

आपको बता दें कि ये मामला यूनाइटेड किंगडम की है, जहां एक महिला ने ब्रिटिश संसद के अंदर मंत्री पर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला के मुताबिक, रेप की कोशिश के बाद जब वह मंत्री की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची तो उन्होंने मामले को संवेदनशीलता से नहीं लिया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुलिस ने केस की ठीक से जांच नहीं की और मामले को टाल दिया।

बता दें कि ये मामला अब फिर से चर्चा में हैं क्योंकि महिला ने मंत्री के खिलाफ एक बार फिर से आवाज उठाई है। गौरतलब है कि पुलिस ने जनवरी, 2021 में केस की फाइल बंद कर दी थी। महिला का कहना है कि आरोपी मंत्री को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाए बिना वह रुकने वाली नहीं है। हालांकि उसे इस बीच डराया भी गया कि ऐसा करने से उसे और उसके परिवार को खतरा हो सकता है।

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब मंत्री टॉप टोरी ने जब उसके ऊपर हमला किया तब वह हैरान रह गई। इस दौरान पीड़िता की बांह पर कई जगह खरोंच भी आ गई। वहीं पीड़िता की मां ने बताया कि पुलिस केस वापस लेने के लिए कह रही है। मंत्री के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं. मिरर के मुताबिक, रेप की कोशिश (Sexual Abuse In Parliament) के आरोप पर मंत्री टॉप टोरी ने कहा कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। ये मुझे फंसाने के लिए सिर्फ एक चाल है। वहीं पीड़िता की एक दोस्त ने बताया की रेप की घटना के एक दिन पहले उसकी दोस्त को धमकी मिली थी।

आपको बता दें कि मंत्री टॉप टोरी कंजर्वेटिव पार्टी के सदस्य है। महिला ने कंजर्वेटिव पार्टी की सरकार के मंत्री टॉप टोरी पर आरोप लगाया कि उन्होंने पार्लियामेंट के अंदर उसके ऊपर अटैक कर दिया और फिर रेप करने की कोशिश (Sexual Abuse In Parliament) की। महिला ने अपने आपको छुड़ाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो सकी।

Load More In वायरल
Comments are closed.