Home मनोरंजन शादी के बाद मिलिंद सोमन-अंकिता कोनवार का अंडरवाटर रोमांस

शादी के बाद मिलिंद सोमन-अंकिता कोनवार का अंडरवाटर रोमांस

2 second read
0
174
MILIND

सुपरमॉडल मिलिंद सोमान 21 अप्रैल को लॉगटाइम गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। अलीबाग में मिलिंद और अंकिता ने मराठी रिति-रिवाजों के साथ शादी की। शादी के कार्यक्रम में परिवार के लोगों के साथ ही कुछ करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे। शादी के बाद नए-नवेले जोड़े ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। जिसमें वह शादी के मंडप के नीचे बैठे हुए नजर आ रहे थे। फोटो के साथ लव बर्ड्स ने कैप्शन लिखा, ”प्यार हमेशा रहेगा, हर दिन एक नई शुरुआत आई लव यू।” इन दिनों मिलिंद और अंकिता पुणे में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। पुणे में मिलिंद, अंकिता के साथ अंडरवॉटर रोमांस करते हुए नजर आए। फोटो को खुद मिलिंद ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। मिलिंद ने कैप्शन लिखा, ”पहली बार अंडरवॉटर अंकिता के साथ।” वहीं अंकिता ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”जहां पर परछाई प्यार को सिखाती है।

कुछ दिनों पहले भी अंकिता ने शादी के बाद पहली तसवीर शेयर की थी जिसमें दोनों एकदूसरे को निहारते नजर आये थे. इस तसवीर में अंकिता अपने पति मिलिंद सोमन के पास बैठी थी. अंकिता व्‍हाइट-गोल्‍डन साड़ी में नजर आई थीं.

दोनों ने 22 अप्रैल को दोनों महाराष्‍ट्र की राजधानी मुंबई से कुछ किलोमीटर दूर बीच के किनारे बसे अलीबाग में सात फेरे लिये. इस शादी में दोनों के परिवारवाले और कुछ करीबी दोस्‍त शामिल हुए.बता दें कि अंकिता मिलिंद से 25 साल छोटी हैं. दोनों पिछले काफी समय से एकदूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. शादी के पहले भी दोनों की आउंटिंग करते कई तसवीरें सामने आ चुकी है. दोनों की शादी की तसवीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.