Home Breaking News SP के पाक चले जाओ पर ADG ने दिया बयान, कहा- लोग लगा रहे थे देश विरोधी नारे

SP के पाक चले जाओ पर ADG ने दिया बयान, कहा- लोग लगा रहे थे देश विरोधी नारे

1 second read
0
61
meerut-adg-clarified-on-meerut-sp-city-viral-video-about-muslims-to-go-to-pakistan

मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, जिन लोगों को हिन्हुस्तान में नहीं रहना वह लोग पाकिस्तान जा सकते हैं। उनके ये बोलने के बाद चौतरफा प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, जिसपर मेरठ के एडीसी ने बयान दिया है।

मेरठ एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा है कि, पत्थरबाजी की जा रही थी। भारत विरोधी और पड़ोसी देश के समर्थन में नारे लगाए जा रहे थे। स्थिति बेहद तनावपूर्ण हो चुकी थी। पेम्पलेट्स बांटे जा रहे थे। यह सब धर्म गुरूओं और अन्य तरीकों से अपील के बावजूद हो रहा था।

इसके आगे उन्होंने कहा कि, अगर स्थिति सामान्य होती तो शब्दों का चयन बेहतर होता लेकिन स्थिति काफी बिगड़ गई थी और हमारे अधिकारियों ने काफी संयम दिखाया। पुलिस की तरफ से कोई फायरिंग नहीं की गई।

बताते चलें कि, एसपी सिटी को जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें लोग काले और हरे रंग के बैंड पहन रखा था, प्रदर्शनकारी पुलिस से भिड़ते नजर आ रहे हैं और जोर जोर से नारा भी लगा रहे हैं। एसपी सिटी का कहना है कि और स्थिति बिगड़ती जा रही थी और लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। जिसके बाद उन्होंने ऐसा कहा।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.