1. हिन्दी समाचार
  2. मीडिया जगत
  3. सुरेश चव्हाण एक कार्यक्रम को लेकर विवादों में है, जानिये पूरा मसला

सुरेश चव्हाण एक कार्यक्रम को लेकर विवादों में है, जानिये पूरा मसला

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

‘सुदर्शन न्यूज’ के चेयरमैन व एडिटर-इन-चीफ सुरेश चव्हाण एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल झारखंड की राजधानी रांची के होटल में हुए एक आयोजन को लेकर उन पर कुछ आरोप लगाए गए है। दरअसल सुरेश चव्हाण ने ट्विटर पर एक कार्यक्रम का विडियो पोस्ट किया।

चव्हाण ने अपने ट्वीट में कहा कि मेयर, पूर्व मंत्रियों, कारोबारियों और उद्योगपतियों ने शहर के एक होटल में यह संकल्प लिया है की वे दंगाइयों को नौकरियां नहीं देकर और उनसे चीजें नहीं खरीद कर उनका बहिष्कार करने की शपथ लें।

इसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने इसे कम्युनल बताते हुए सीएम हेमंत सोरेन से इसकी शिकायत की जिसके बाद खुद सीएम ने ट्वीट किया की सरकार ने इसका संज्ञान लिया है और जोर देते हुए कहा कि सांप्रदायिक सौहार्द में खलल डालने की किसी भी कोशिश को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

आगे उन्होंने लिखा कि झारखंड में सांप्रदायिक सौहार्द और भाईचारे को बिगाड़ने का प्रयास करने के वाले के लिए जीरो टालरेंस की नीति अपनाई जाएगी।

वही इसके बाद सुरेश चव्हाण ने भी सीएम हेमंत को टैग करते हुए लिखा कि मैंने संवैधानिक अधिकारों के तहत संवैधानिक भाषा में अपना टीवी शो किया है। अभी तो शो चला भी नहीं और आपके ट्विटर चलाने वाले मियां झारखंड पुलिस को जांच का आदेश दे रहे हैं ! 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...