1. हिन्दी समाचार
  2. मीडिया जगत
  3. पत्रकार अश्विनी मिश्रा को मिली नई जिम्मेदारी : जानिए

पत्रकार अश्विनी मिश्रा को मिली नई जिम्मेदारी : जानिए

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

न्यूज चैनल ‘सहारा समय’ से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पत्रकार अश्विनी मिश्रा ने ‘सहारा समय’ (मप्र/छत्तीसगढ़) को ज्वाइन कर लिया है।

अश्विनी मिश्रा को पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करने का 18 साल से ज्यादा का अनुभव है। आपको बता दे कि इससे पहले अश्विनी मिश्रा डिजियाना ग्रुप में ग्रुप कंसल्टेंट के पद पर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे थे।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश में कासगंज के रहने वाले अश्विनी मिश्रा ने आगरा यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘मून टीवी’ चैनल से की थी।

इसके बाद काफी कम समय में ही उन्होंने मीडिया जगत में एक मुकाम हासिल कर लिया। इसके बाद उन्होंने टोटल टीवी में काम किया। इसके बाद उन्होंने प्रतिष्ठित अखबार अमर उजाला के लिए भी अपनी सेवाएं दी।

साल 2008 में उन्होंने जनसंदेशको ज्वाइन किया और इसके बाद उन्होंने एक से एक ऊंचाई अपने करियर में हासिल की।

जनसंदेश के बाद इन्होने के न्यूज़ में अपनी सेवाएं दी। उसके बाद ईटीवी { एमपी / छत्तीसगढ़ } से ये जुड़ गए।

वहां सफलतापूर्वक अपनी जिम्मेदारी निभाने के बाद उन्हें ज़ी न्यूज़ { एमपी/ छत्तीसगढ़ } के साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ। वहां भी इन्होनें अपनी मेहनत के दम पर संस्थान को एक नई बुलंदियों तक पहुंचाया।

उसके बाद इन्होने हिंदी खबर जैसे बड़े और प्रतिष्ठित समाचार चैनल्स से साथ काम किया। बताते चले कि इनके एक भाई एमपी में जज के पद पर कार्यरत है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...