1. हिन्दी समाचार
  2. मीडिया जगत
  3. कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत लाइव डिबेट में बीजेपी नेता संबित पात्रा पर बिफर पड़ीं…

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत लाइव डिबेट में बीजेपी नेता संबित पात्रा पर बिफर पड़ीं…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : दो कौड़ी की इनकी औकात नहीं है। लोकतंत्र पर बात कर रहे हैं।’ ये कहना है कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत का। जिन्होंने न्यूज 18 इंडिया की लाइव डिबेट शो ये देश है हमारा अपना ये विवादित बयान दिया। जिस शो को होस्ट वीडियो एंकर और पत्रकार अमिश देवगन कर रहें थें। आपको बता दें कि इस वीडियो को अमिश ने अपने ट्वीटर हैंडल में  शेयर किया है।

इस वीडियो में लाइव डिबेट की कुछ झलकियां दिखाई गईं जिसमें बीजेपी नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) और कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinate) एक दूसरे से बहस करते दिख रहे हैं। अमिश देवगन इस बीच सवाल करते हैं कि क्या हमारा देश लीबिया या इराक बन गया है?

इस बीच सुप्रिया श्रीनेत मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहती नजर आती हैं- ‘सरकार से सवाल पूछे जाने पर जेल जाना पड़ता है। देश द्रोह के चार्ज लग जाते हैं।’ वहीं संबित पात्रा कांग्रेस के खिलाफ कहते हैं कि ‘इनका बस चलता तो ये जेल के अंदर बंद रखते और हिंदुओं को आतंकवादी साबित करते, राम मंदिर बनने नहीं देते।’

तो वहीं एक जगह श्रीनेत संबित पात्रा पर बुरी तरह से बिफरती हैं, वह कहती हैं- ‘ये हमें लोकतंत्र सिखाएंगे? दो कौड़ी की इनकी औकात नहीं है। लोकतंत्र पर बात कर रहे हैं।’ इसका जवाब गुस्से में संबित पात्रा देते हैं और कहते हैं- ‘बीजेपी की औकात नहीं है और इनकी औकात है?’ बता दें कि, कांग्रेस नेता ने इससे पहले अमिशदेवगन की ही डिबेट में चिल्लाते हुए कहा था कि राहुल गांधी को तो देश की यूनिवर्सिटी में बोलने की भी स्वतंत्रता नहीं है।

ऐसे में शो के एंकर अमिश देवगन ने सवाल पूछते हुए कहा था कि- ‘क्या राहुल गांधी को देश की यूनिवर्सिटी में बोलने की स्वतंत्रता नहीं है?’ इस पर संबित पात्रा बड़े धैर्य के साथ जवाब देते हुए कहा था कि- ‘अभी जो कहा गया कि राहुल गांधी को परमिशन नहीं है हिंदुस्तान में बोलने की, मैं पूछ रहा हूं सपोज कीजिए आप एक वीसी हैं यूनिवर्सिटी के या आप स्टूडेंट हैं यूनिवर्सिटी के। आप बुलाएंगे क्या राहुल जी को? क्या आप सुनना चाहेंगे राहुल जी को? अरे भाई हम सुनना ही नहीं चाहते। अरे भाई हम कहते हैं, आप बंगाल में आइए, बंगाल में कीजिए रैली, रैली में लोग नहीं आएंगे हम भेज देंगे लोग। आप राहुल गांधी को भेजिए तो सही कल बंगाल।’

 

गौरतलब है कि महज कुछ दिनों बाद ही देश के पांच राज्यों में चुनाव होने है, जिसमें से एक पश्चिम बंगाल भी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...