1. हिन्दी समाचार
  2. मीडिया जगत
  3. अर्नब गोस्वामी ने TRP घोटालेबाजों के खिलाफ लिया एक्शन, पढ़ें पूरी खबर…

अर्नब गोस्वामी ने TRP घोटालेबाजों के खिलाफ लिया एक्शन, पढ़ें पूरी खबर…

LIVE के दौरान अर्नब गोस्वामी सदा की तरह बहुत ग़ुस्से में दिखे। अब उनका ग़ुस्सा टीआरपी स्कैम पर फूट रहा है।

By आकृति जायसवाल 
Updated Date

अर्नब गोस्वामी मीडिया जगत का एक जाना माना चहरा है और आप ने समाचार चैनल रिपब्लिक टीवी पर देखा होगा। रिपब्लिक टीवी के एकंर के पद पर अर्नब   गोस्वामी पदस्थ है। साथ ही वे न्यूज ब्रॉडकास्टिंग एसोसिएशन के वर्तमान अध्यक्ष भी है।

अर्नब गोस्वामी अपने बेबाक इंटरव्यू और कमेंट्स के लिए बेहद फेमस है। पत्रकारिता से जुड़े होने के बावजूद, उनका नाम भारत में बहुत फेमस है और नेता से लेकर अभिनेता तक सभी इनके शो में जाकर अपना इंटरव्यू देना पसंद करते है।

सन 1995 में पत्रकारिता को अपने करियर के रूप में चुनने वाले अर्नब गोस्वामी का जन्म असम के गुवाहाटी में हुआ था। वे अपने माता-पिता के साथ गुवाहाटी में  ही रहते थे।

गोस्वामी के पिता भारतीय सेना में देश के लिए सेवा कर चुके हैं जो बाद में भारत की राजनीतिक पार्टी बीजेपी में शामिल हो गए थे। उनकी मां सुप्रभात गेम स्वामी एक लेखिका है। अर्नब गोस्वामी के परिवार के बहुत सारे सदस्य अच्छे पदों पर आसीन रह चुके हैं जैसे उनके दादाजी रजनीकांत गोस्वामी  एक वकील के रूप में तथा उनके नाना गौरी शंकर भट्टाचार्य असम के विपक्ष नेता के सामने विधायक के रूप में कार्य कर चुके हैं।

रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्नब गोस्वामी जिस शो में होते है वो शो TRP की लिस्ट में शामिल हो जाता है। टीवी में LIVE के दौरान अर्नब गोस्वामी सदा की तरह बहुत ग़ुस्से में दिखे। अब उनका ग़ुस्सा टीआरपी स्कैम पर फूट रहा है।

एंकर ने LIVE  के दौरान जनता के सामने अपनी बात रखी। एंकर अर्नब गोस्वामी अपने चैनल पर चिल्ला चिल्ला कर अर्नब ने बताया कि वे टीआरपी घोटालेबाजों के नामों का खुलासा किया। वही RSS के विचारक एस गुरुमूर्ति ने TRP केस में ED की चार्जशीट में Republic Media Network को क्लीन चिट मिलने पर रिपब्लिक के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को बधाई दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...