Home Breaking News एक सांपनाथ और दूसरा नागनाथ बोलीं मायावती, अखिलेश ने कहा- जैसी कांग्रेस, वैसी भाजपा

एक सांपनाथ और दूसरा नागनाथ बोलीं मायावती, अखिलेश ने कहा- जैसी कांग्रेस, वैसी भाजपा

2 second read
0
75

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सप्रीमो मायावती ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और भाजपा पर निशाना साधा। अखिलेश ने गुरुवार को एक रैली के दौरान कहा कि भाजपा-कांग्रेस दोनों का नजरिया एक जैसा है और दोनों के नेता मिले हुए हैं। वहीं, मायावती ने शुक्रवार को रायपुर में कहा कि भाजपा और कांग्रेस एक समान हैं, एक सांपनाथ है तो एक नागनाथ।

अखिलेश ने गुरुवार को पाली तानाखार में चुनावी सभा के दौरान कहा था, दोनों को गरीबों, किसानों, नौजवानों की किस्मत बनाने में उनकी कोई रुचि नहीं है। माना जा रहा है कि मायवती और अखिलेश के इन बयानों से 2019 लोकसभा चुनावों के लिए चल रहे महागठबंधन बनाने के प्रयासों पर विपरीत असर पड़ सकता है।

नोटबंदी का जिक्र करते हुए अखिलेश ने कहा कि, भाजपा और कांग्रेस का नजरिया इस मुद्दे पर एक जैसा है। सच तो यह है कि काले धन को बैंकों में जमा कराया गया। जिन लोगों का काला धन बैंक में जमा हुआ, वह अपने रुपए लेकर विदेश भाग गए।

मायावती ने कहा, ‘छत्तीसगढ़ में हमें पूर्ण बहुमत मिलेगा। यदि किन्हीं परिस्थितियों में जनादेश नहीं मिला तो विपक्ष में बैठेंगे। हम न बीजेपी के साथ जाएंगे और न ही कांग्रेस के साथ।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.