1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को मुलाकात के दौरान शख्स ने जड़ा थप्पड़, दो गिरफ्तार, विडियो वायरल

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को मुलाकात के दौरान शख्स ने जड़ा थप्पड़, दो गिरफ्तार, विडियो वायरल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: जनता द्वारा किसी नेता को थप्पड़ मारने की जब भी चर्चा होती होती है, तो सबसे पहले जेहन में आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का चेहरा सामने आता होगा। दिल्ली विधान सभा चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री केजरीवाल को एक शख्स ने भारी भीड़ में जोरदार थप्पड़ जड़ा था। ये बातें आज आपको इसलिए बता रहें हैं, कि ऐसी ही एक घटना फ्रांस में घटी, जिसे जानकर आप भी चौंक जायेंगे।

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को दक्षिण पूर्वी फ्रांस के ड्रोम क्षेत्र में भीड़ के साथ मेल-मुलाकात के दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने थप्पड़ जड़ दिया। BFMTV और RMC रेडियो के अनुसार इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

आपको बता दें कि राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ यह घटना उस वक्त घटी जब वे दक्षिण-पूर्वी फ्रांस के ड्रोम क्षेत्र के दौरे पर थे। मैक्रों यहां लोगों से मिले ताकि ये बात की जा सके कि Covid-19 महामारी के बाद अब उनका जीवन कैसे सामान्य चल रहा है। मेल-मुलाकात के बीच एक शख्स ने राष्ट्रपति मैक्रों को थप्पड़ जड़ दिया।

राष्ट्रपति मैक्रों के साथ हुई इस घटना का विडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। वायरल इस वीडियो में शख्स यह बोलते हुए सुना जा रहा है कि ‘डाउन विद मैक्रोनियां’, उसके तुरंत बाद वह मैक्रों के चेहरे पर थप्पड़ मार देता है। पुलिस ने इस घटना के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads