Home Breaking News पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला के घर में घुसपैठ, सुरक्षा बलों ने एक घुसपैठिए को मार गिराया

पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला के घर में घुसपैठ, सुरक्षा बलों ने एक घुसपैठिए को मार गिराया

0 second read
0
33

जम्‍मू। जम्मू और कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री डा. फारूक अब्दुल्ला के घर घुसे घुसपैठिए को सुरक्षाबलों ने मार गिराया। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के साथ लगते भठिंढी में यह घटना जब हुई, उस समय डा. फारूक अब्दुल्ला घर में नहीं थे। सुबह करीब दस बजे एक व्यक्ति एसयूवी गाड़ी में सवार होकर पूर्व मुख्यमंत्री के घर के भीतर जबरन घुस गया। घर की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन जब वह नहीं रूका तो उसे गोली चलाकर मार गिराया गया।

सुरक्षाबलों के मुताबिक शनिवार सुबह करीब 10 बजे एयूयूवी में सवार एक शख्स पूर्व सीएम के घर में जबरन घुसने लगा। गेट पर तैनात सुरक्षाबलों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। रुकने के बजाय उस शख्स ने गाड़ी की स्पीड़ बढ़ा दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने फायरिंग कर दी, जिसमें उस शख्स की मौत हो गई है।

इस घटना के बाद जम्मू के एसएसपी विवेक गुप्ता ने बताया कि, कार में बैठा घुसपैठिया मेन गेट को पार करके अंदर घुस गया था। वहां ड्यूटी पर तैनात अफसर से उसकी भिडंत हुई। जिसमें ड्यूटी ऑफिसर घायल हो गया है। जैसे ही वो घर में घुसा तो सुरक्षाबलों ने उसे मार गिराया। बता दें कि इससे पहले आतंकियों ने नेशनल कांफ्रेंस के एक विधायक के घर को भी निशाना बनाया था।

Load More In Breaking News
Comments are closed.