Home देश प्रफुल्ल पटेल: 22 दिसंबर के बाद होगा महाराष्ट्र के डेप्युटी सीएम को लेकर फैसला

प्रफुल्ल पटेल: 22 दिसंबर के बाद होगा महाराष्ट्र के डेप्युटी सीएम को लेकर फैसला

54 second read
0
66

महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी वाली गठबंधन सरकार ने उद्धव ठाकरे को सीएम के लिए चुना लेकिन सरकार बनने के बाद भी उद्धव ठाकरे की चुनौतियां अभी खत्म नहीं हुई हैं। दरअसल, एनसीपी ने कहा कि डेप्युटी सीएम पर फैसला 22 दिसंबर के बाद होगा।

एनसीपी के सीनियर लीडर प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि, ‘डेप्युटी सीएम की पोस्ट एनसीपी के पास है और हम इसे 22 दिसंबर के बाद भरेंगे, जब विधानसभा का सत्रा समाप्त हो जाएगा।

मीडिया में आ रही खबरों की माने तो डेप्युटी सीएम के पद को लेकर खींचातानी मची हुई है। कहा जा रहा है कि देवेंद्र फडणवीस संग अचानक डेप्युटी सीएम की शपथ लेने वाले अजित पवार को यह जिम्मेदारी दी जा सकती है, लेकिन अब तक इस पर एनसीपी ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहै है। वहीं यह भी खबर है कि, डेप्युटी सीएम के पद की मांग कांग्रेस की तरफ से भी की जा रही है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में डेप्युटी सीएम का पदभार कौन संभालता है।

संसद में मचा है बवाल


उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में बनी महाविकास अघाड़ी सरकार को आज अपना बहुमत साबित करना है और उसके लिए विधानसभा का सत्र भी बुलाया गया है लेकिन सत्र के पहले ही दिन विवाद शुरू हो गया है।

Share Now
Load More In देश
Comments are closed.