1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. किस्मत के साथ देने के बावजूद नहीं छिप सका पत्नी का गुनाह, पति की पेट में लात मारकर सुला दी थी मौत की नींद

किस्मत के साथ देने के बावजूद नहीं छिप सका पत्नी का गुनाह, पति की पेट में लात मारकर सुला दी थी मौत की नींद

Wife's crime could not be hidden despite giving luck; पति की पेट में लात मारकर पत्नी ने सुला दी मौत की नींद। 6 महीने बाद खुला राज। ऐसे उठा इस क्राइम से पर्दा।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : कहा जाता है कि अपराध कितना भी छोटा क्यों न हो, वो एक न एक दिन सामने आ ही जाता है। एक ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सामने आया, जहां एक पत्नी का अपराध करीब 6 महीने बाद जाकर दुनिया के सामने आया। आपको बता दें कि पति की पेट में लात मारकर मौत की नींद सुलाने वाली महिला को थाटीपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि युवक की हत्या के बाद उसकी मौत का राज उजागर हुआ था।

पेट में लात मारने से मौत

पुलिस के मुताबिक बल्लू उर्फ बलराम चौधरी की 9-10 अप्रैल की दरमियानी रात को मौत हो गई थी। तब उसकी पत्नी ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि पति के पेट में तेज दर्द था। डाक्टर के पास लेकर गए तो उन्होंने कहा कि इसकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है, लेकिन परिजनों को पत्नी की बात पर यकीन नहीं था। इसलिए उन्होंने पुलिस को मामले की जांच के लिए कहा गया।

पत्नी ने कबूला गुनाह

नई दुनिया में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक परिजनों की शिकायत पर जांच आगे बढ़ाई गई। आरोपी पत्नी ने पुलिस को बताया कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था, उनमे आपस में नहीं बनती थी। शुरुआत में पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। लेकिन मृतक के परिजन लगातार पुलिस से गुहार लगाते रहे। पुलिस की पूछताछ और जांच बंद नहीं हुई।

इसी बीच पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट को फिर से देखा तो पता चला कि युवक की मौत पेट में चोट लगने से मौत हुई है। इस पर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो पत्नी ने स्वीकार कर लिया कि घटना वाले दिन दोनों के बीच विवाद हुआ था। पुलिस की पूछताछ में पत्नी ने कहा, ‘उस दिन भी मेरा पति मुझे पीट रहा था। उस दौरान मुझे बचाने वाला कोई था नहीं इसलिए मैने भी उसे लात घूंसे मारे तो वो मर गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...