1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. महिला ने पुजारी की गर्दन पर पैर रखकर की गला घोंटने की कोशिश, कहा- इसे नपुंसक बना दो

महिला ने पुजारी की गर्दन पर पैर रखकर की गला घोंटने की कोशिश, कहा- इसे नपुंसक बना दो

The woman tried to strangle the priest by putting her foot on the neck; मध्य प्रदेश के जबलपुर में पुजारी के साथ शर्मनाक हरकत। चोरी के शक में लोगों ने पीटा। महिला ने की पुजारी की गला घोंटने की कोशिश।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : महिला ने पुजारी की गर्दन पर पैर रखकर उसका गला घोंटने की कोशिश की। जब इतना से भी उसका मन नहीं भरा तो उसने अपने साथ पुजारी को पीट रहे लोगों को उसे नंपुसक बनाने को कहा। आपको बता दें कि ये घटना मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) की है। जहां एक पुजारी को पीटे जाने का वीडियो वायरल हुआ है।

वीडियो में 2 महिला समेत कई लोग पुजारी को बुरी तरह पीटते दिख रहे हैं। घटना सामने आने के बाद पुलिस ने 2 महिलाओं समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मनमोहन दुबे नाम का पुजारी (Pujari) जबलपुर के एक गांव में पूजापाठ का काम करता था। वहां पर कामकाज ज्यादा न चलने के कारण वह जबलपुर शहर में आ गया और एक दुर्गा मंदिर में पूजा पाठ शुरू कर दिया। पिछले दिनों मंदिर में चोरी हो गई, जिसका शक पुजारी पर गया। इसके बाद मंदिर में आने वाली आरोपी शालिनी सिंह, चांदनी यादव, सुनील बर्मन समेत कई लोगों ने उसकी पिटाई की।

महिला ने रखा पुजारी के गले पर पैर

आरोप है कि पिटाई के दौरान एक महिला ने पुजारी (Pujari) की गर्दन पर पैर रखकर उसका गला घोंटने की कोशिश की। साथ ही पिटाई कर रहे लोगों से कहा- इसे नपुंसक बना दो। अपनी इस कथित बहादुरी का आरोपियों ने बाकायदा वीडियो बनवाया और बाद में उसे वायरल कर दिया। जल्द ही यह वीडियो इलाके में वायरल हो गया। वीडियो की जानकारी मिलने के बाद एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के आदेश पर मामले की जांच हुई, जिसमें घटना सही पाई गई।

 

पुलिस ने किया 5 लोगों को गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस (Jabalpur Police) ने केस दर्ज कर 2 महिलाओं समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले में अपने खिलाफ कार्रवाई होने के बाद एक महिला ने पीड़ित पुजारी (Pujari) के खिलाफ भी क्रॉस केस दर्ज करवाया है। महिला का कहना है कि 16 अक्टूबर को मंदिर में भंडारे के दौरान पुजारी ने उसकी बेटी को रुपये का प्रलोभन देकर हाथ पकड़ लिया था। इस घटना की जानकारी बेटी ने उसे दी। सामाजिक प्रतिष्ठा के डर से वह इतने दिन चुप रही और अब शिकायत दर्ज करवा रही है। अब पुलिस दोनों मामलों की जांच करवा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...