1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. होली पर इस महिला अधिकारी की हुई दर्दनाक मौत, जा रही थी पिता को रंग लगाने, रंग की जगह खून से हुई लाल

होली पर इस महिला अधिकारी की हुई दर्दनाक मौत, जा रही थी पिता को रंग लगाने, रंग की जगह खून से हुई लाल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर से होली के दिन सोमवार को एक ऐसा दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है, जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। दरअसल, एक महिला अधिकारी खुशी-खुशी होली के दिन अपने पिता को रंग लगाने जा रही थी, लेकिन होनी को और ही मंजूर था। रास्ते में ही सड़क हादसे का शिकार हो गई, जिससे उसकी मौत हो गई। जबकि उसके पति भी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहें हैं।

आपको बता दें कि सड़क हादसा रविवार शाम टोंक जिले के उनियारा थाना क्षेत्र में ढिकोलिया गांव के पास हुआ। मृतक महिला अधिकारी का नाम शिल्पी मीणा है। इस वक्त शिल्पी जयपुर की बाल विकास परियोजना अधिकारी (CDPO) के पद पर तैनात थी। वह अपने पति संदीप कुमार के साथ स्विफ्ट कार से घर सवाई माधोपुर जा रहे थे। इसी बीच उनकी कार एक खंभे से जा टकराई। टक्कर खाते ही कार दो से तीन पलटी खाते हुए खेत में जा पलटी। जिसमें CDPO शिल्पी मीणा की मौके पर मौत हो गई और पति बेसुध हो गए।


हादसे में घायल संदीप कुमार सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग में एक अधिकारी हैं। मिली जानकारी के अनुसार हादसा होते ही वह बेहोश हो गए थे। उनको यह भी नहीं पता कि उनकी पत्नी अब इस दुनिया में है भी या नहीं। वह होश आते ही पत्नी शिल्पी मीणा का नाम पुकारते हैं, लेकिन कुछ देर बाद फिर बेसुध हो जाते हैं।

आपको बता दें कि हादसा एक वाहन को बचाने के चक्कर में हुआ। सामने से आ रही कार को बचाने के लिए इनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई, जिससे वह सड़क किनारे लगे पोल से जाटकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे के बाद कार पलट कर सड़क किनारे गिर गई। दोनों ने कार के नीचे से निकलने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं निकल सके।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...