1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. 500 रुपए की वजह से मालिक की मौत का कारण बना भैंसा!, सिंगो में फंसाकर पटक-पटक कर मार डाला, फिर जो हुआ…

500 रुपए की वजह से मालिक की मौत का कारण बना भैंसा!, सिंगो में फंसाकर पटक-पटक कर मार डाला, फिर जो हुआ…

The buffalo became the cause of the owner's death because of 500 rupees!; मध्य प्रदेश के मंदसौर में घटी दिल दहलाने वाली घटना। भैंस ने दी अपने मालिक को दर्दनाक मौत। जानिए फिर कैसे मिलेगा लोगों को कातिल भैसें से निजात।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक भैंसे ने अपने ही मालिक को सींगों में फंसाकर पटक-पटक कर मार डाला। इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया, फिर ग्रामीणों ने भैंस को 5 गोलियां मारकर उसे भी मौत के घाट उतार दिया।

पानी पिलाने पहुंचा था मालिक कमल सिंह

दरअसल, यह हैरान कर देने वाली घटना मंदसौर जिले के सुवासरा थाना क्षेत्र के तरनोद गांव की है। जहां भैंसे के मालिक कमल सिंह जब उसे पानी पिलाने के लिए पहुंचा तो वह बेकाबू हो गया। इसके बाद देखते ही देखते उसने युवक पर हमला कर दिया। फिर उसे सींग में फंसाकर जमीन पर पटक दिया। जिससे कुछ देर बाद युवक की मौत हो गई। इसके बाद भी उसने हमला करना नहीं छोड़ा। युवक का शव उसके सींगों में फंस गया, काफी मशक्कत के बाद लाश को निकाला गया।

पागल हो चुका था भैसा

गांव के लोगों ने बताया कि कमल सिंह का भैंसा ने पिछले कई दिन आतंक फैलाकर रखा था। वह अक्सर लोगों को देखकर उग्र हो जाता था। पिछले एक हफ्ते उसने मृतक के भाई पर भी हमला किया था। जहां उन्होंने कुएं में कूदकर भैंसे से अपनी जान बचाई थी। एक बार वह बेकाबू होन के बाद काफी मशक्कत के बाद कंट्रोल में आता था।

500 रुपए के चलते रद्द कर दिया था सौदा

ग्रमीणों ने बताया कि इस कातिल भैंसे का सौदा कुछ दिन पहले ही कमल सिंह ने 2500 रुपए में कर दिया था। लेकिन 500 रुपए कम होने के चलते इसे रद्द भी कर दिया था। अब उसी भैंसे ने उसकी जान ले ली। लोगों ने कहा कि हमने मजबूर होकर उसे गोलियां मारी नहीं, तो वह और भी लोगों की जान ले सकता था। लोगों का कहना है कि हमने  सुवासरा थाना प्रभारी राकेश चौधरी ने बताया कि गांव वालों ने उन्हें सूचना दी थी कि एक भैंसा पागल हो गया है जिसने गांव के ही एक व्यक्ति कमल सिंह की जान ले ली है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...