1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. शर्मनाक : महिला को घर से निकालकर दरिदों ने निर्वस्त्र कर पीटा, बरसाए लात-घूंसे… तमाशा देखते रहे लोग

शर्मनाक : महिला को घर से निकालकर दरिदों ने निर्वस्त्र कर पीटा, बरसाए लात-घूंसे… तमाशा देखते रहे लोग

Shameful: The miscreants took the woman out of the house and beat her naked, मध्य प्रदेश के धार जिले में कुछ दरिंदों ने महिला को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा। महिला अपनी जान की भीख मांगती रही, लेकिन वहां मौजूद लोग तमाशबीन बनकर वीडियो बनाते रहे और किसी ने उसकी मदद नहीं की।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : देश में इन दिनों नवरात्रि का पर्व चल रहा है, जिसमें जगह-जगह कन्याओं को देवी का रुप मानकर उनकी पूजा की जा रही है। इसी बीच मध्य प्रदेश के धार से एक ऐसा शर्मनाक मामला सामने आया है, जिसमें इंसान के रूप में हैवानों ने क्रूरता की सारी सीमाएं लांघ दी। इस दौरान जहां दरिदों ने महिला को निर्वस्त्र कर दिया, वहीं जिसके जो बुझाया उस तरह की उसके साथ हरकते करता। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।

जानिए कहां का है मामला

बता दें कि यह घटना धार जिले के मंडावी गांव में 5 अक्टूबर रात की बताई जा रही है। गांव के ही चार से पांच लोग महिला के घर में घुसे और उस पर टूट पड़े। क्योंकि आरपियों के घर के लोग अक्सर बीमार रहते हैं। उनको लगता था कि महिला कोई जादू-टोना जानती है और उसने कुछ कर दिया है। बस इसी शक में वह पीड़िता को पीटने लगे। जिसे जो समझ आया वह उसके साथ कर रहा था।

गिड़गिड़ाती रही महिला, लेकिन किसी को नहीं आई दया

पीड़िता को घर के अंदर से बाहर सड़क तक बाल पकड़ घसीटा गया। वह गिड़गिड़ाती रही छोड़ दो मर जाऊंगी, लेकिन वहां किसी का दिल नहीं पसीजा। इतना ही नहीं कुछ लोग इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाते रहे। दरिदें कपड़े उतारकर उस पर कहर बरपाते रहे और गांव के लोग मूक दर्शक बने तमाशा देखते रहे।

4 आरोपी गिरफ्तार

आपको बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने 4 आरोपियों को मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। वहीं इनसे पूछताछ भी की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...