1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. शर्मनाक : अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार कर रहा था पिता, किया अपने पड़ोसी के साथ भी सौदा…

शर्मनाक : अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार कर रहा था पिता, किया अपने पड़ोसी के साथ भी सौदा…

Shameful: Father was raping his own minor daughter; पिता ने बनाया अपनी ही बेटी को हवस का शिकार। नाबालिग बेटी से पिता ने किया बलात्कार।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : एक कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं उसने अपनी बेटी की जिस्म का सौदा अपने पड़ोस में रहने वाले एक युवक के साथ भी किया। जिससे वह पड़ोसी युवक और लड़की का पिता लगातार उस मासूम बच्ची की बलात्कार कर रहे थे। जिससे वो गर्भवती हो गई।

आपको बता दें कि ये मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आया है। जहां इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बेटी के साथ उसके पिता और पड़ोस में ही रहने वाले किराएदार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है। बताया जा रहा है कि मार्च 2021 से ही पिता पड़ोसी के साथ मिलकर अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करता आ रहा था, जिसके बाद बेटी गर्भवती हो गई।

पुलिस ने एक्शन लेते हुए दोनों को किया गिरफ्तार

डरी सहमी मासूम ने आखिरकार हिम्मत जुटाकर अपनी दादी के साथ खजराना थाने पर जाकर अपने पिता और पड़ोसी किराएदार सोनू उर्फ कुंदन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। मामले की जानकारी जब पुलिस को लगी तो पुलिस ने तुरंत एक्शन लेकर पिता और पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर ली है।

पुलिस ने पीड़िता की काउंसलिंग भी कराई

मिली जानकारी के मुताबिक, नाबालिग के साथ इस साल के मार्च माह से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जा रहा था। लिहाजा, पुलिस ने पीड़िता की मानसिक स्थिति को समझते हुए महिला पुलिस से काउंसलिंग भी कराई है। खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने शनिवार को बताया कि आरोपी पिता और पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...