1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. “पीएम मोदी देश सेवा में लगे हैं, केदारनाथ की पूजा राष्ट्र उत्थान का काम”: सीएम शिवराज

“पीएम मोदी देश सेवा में लगे हैं, केदारनाथ की पूजा राष्ट्र उत्थान का काम”: सीएम शिवराज

"PM Modi is engaged in the service of the country": CM Shivraj; केदारनाथ यात्रा पर गए पीएम मोदी की सीएम शिवराज ने की भगवान शंकर से तुलना। सीएम शिवराज ने किया उज्जैन में महाकाल मंदिर का निरीक्षण।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : “जो जनता की सेवा करे वो शंकर होता है। पीएम मोदी देश की जनता की सेवा कर रहे हैं।“ ये कहना हैं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का। उन्होंने ये बातें उज्जैन में महाकाल मंदिर में पूजा की और वहां चल रहे निर्माण कामों का निरीक्षण करने  के कार्यक्रम के दौरान दिया। उन्होंने कहा कि केदारनाथ की पूजा राष्ट्र उत्थान का काम है।

”जनता की सेवा कर रहे हैं पीएम मोदी”

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश की जनता की सेवा में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ धाम में पूजा और विकास परियोजनाओं के जरिए राष्ट्र के उत्थान का काम कर रहे हैं। इसके साथ ही महाकाल मंदिर में पूजा के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि अगली महाशिवरात्रि यहां बहुत धूम धाम से मनाई जाएगी जो ठीक अयोध्या की तर्ज़ पर होगी।

शिवराज ने किए महाकाल के दर्शन

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी के कई नेता शुक्रवार सुबह उज्जैन पहुंचे थे। वहां से वे सीधे महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे जहां पर नंदीहाल में विधि विधान के साथ महाकाल की पूजा अर्चना की। इसके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महाकालेश्वर मंदिर विस्तारीकरण योजना के तहत होने वाले कार्यो का भी निरीक्षण किया।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को केदारनाथ धाम पहुंचे जहां उन्होंने गर्भगृह में पूजा-अर्चना की। इसके बाद पीएम मोदी ने आदि गुरु शंकराचार्य की 12 फीट लंबी प्रतिमा का अनावरण किया। प्रधानमंत्री मोदी ने यहां करीब 130 करोड़ रुपये की कई परियोजनाओं का भी उद्घाटन किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...