1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. MP में लिफ्ट देने के बहाने युवती से बलात्कार, 4 दिन बंधक बनाकर दोस्त को सौंपा; दोस्त ने भी किया गलत काम

MP में लिफ्ट देने के बहाने युवती से बलात्कार, 4 दिन बंधक बनाकर दोस्त को सौंपा; दोस्त ने भी किया गलत काम

Girl raped on the pretext of giving lift in MP; MP में लिफ्ट देने के बहाने युवती से बलात्कार। चार दिनों तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म। दोस्त ने भी लूटी इज्जत।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : देश-दुनिया के कई हिस्सों से लगातार बलात्कर या रेप जैसी घटनाएं सामने आ रही है, लेकिन अभी तक इन घटनाओं पर अंकुश नहीं लगाया जा सका है। एक ऐसा मामला मध्य प्रदेश से सामने आया है। जहां एक युवक ने लिफ्ट देने के बहाने युवती से लगातार चार दिनों रेप किया। इसके बाद उसे उसने अपने दोस्त को सौंप दिया। जिसने उस लड़की की मदद करने के बजाये उसने भी उसकी इज्जत लूट ली।

जानिए कहां की है ये घटना

ताजा मामला श्योपुर के वीरपुर कस्बे का है, जहां एक युवती को एक आरोपी, रास्ते से लिफ्ट देने के बहाने अपने साथ ले गया, यहां महिला को तीन-चार दिन रखकर दुष्कर्म किया। इसके बाद ये आरोपी महिला को मुरैना जिले के सरायछोला के बावरखेड़ा में रहने वाले दोस्त को सौंप आया। यहां दोस्त ने महिला के साथ बंधक बनाकर दुष्कर्म किया।

पुलिस ने कराया मुक्त

बीते रविवार को महिला ने किसी तरह अपने परिजनों को इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने वीरपुर थाने में मुकदमा कराया। जहां पुलिस ने अविलंब कार्रवाई करते हुए पीड़िता को आजाद कराने के साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

लिफ्ट के बहाने किया दुष्कर्म

दरअसल, कलरघटी निवासी कल्ला केवट की बहन की ससुराल नितनवास में है इसलिए वह अक्सर अपनी बहन की ससुराल आता-जाता था। 19 सितंबर को कल्ला केवट अपनी बहन की ससुराल आ रहा था, तभी उसे एक 20 वर्षीय युवती रास्ते में मिल गई। वह भी नितनवास जा रही थी। जहां कल्ला ने उस युवती को लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठा लिया और नितनवास न जाते हुए अपने गांव कलरघटी ले गया। यहां युवक ने महिला को धमकाकर तीन-चार दिन तक दुष्कर्म किया। इसके बाद वह महिला को मुरैना जिले में अपने दोस्त रविंद्र गुर्जर के पास छोड़ आया। पुलिस के मुताबिक इस दौरान रविंद्र ने भी महिला के साथ गलत काम किया।

रविवार को किसी तरह युवती ने अपने घरवालों को जानकारी दी जिसके बाद परिजनों ने वीरपुर थाने में सूचना दी। पुलिस उनके साथ मुरैना गई और महिला को मुक्त कराया। वहां मिले आरोपित रविंद्र गुर्जर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी की तलाश

थाना प्रभारी तोमर का कहना है कि महिला की रिपोर्ट पर कल्ला केवट और रविंद्र गुर्जर के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसओ तोमर का कहना है कि मुख्य आरोपी कल्ला केवट अभी फरार है। गिरफ्तारी के लिए टीम भेजी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...