1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. शैडो और टैटू गर्ल नाम से मशहूर लड़कियां कर रही मिनटों में लोगों की लाइफ तबाह, जानिए क्या है मामला….

शैडो और टैटू गर्ल नाम से मशहूर लड़कियां कर रही मिनटों में लोगों की लाइफ तबाह, जानिए क्या है मामला….

इंदौर पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ अभियान चला रखा है। क्राइम ब्रांच की टीम अब तक मुंबई और दिल्ली से ड्रग्स सप्लाई करने वाले 32 ड्रग्स पैडलर्स को गिरफ्तार कर चुकी है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

इंदौर पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ अभियान चला रखा है। क्राइम ब्रांच की टीम अब तक मुंबई और दिल्ली से ड्रग्स सप्लाई करने वाले 32 ड्रग्स पैडलर्स को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं अब पूरे रैकेट में दो नए किरदार सामने आए हैं। जिन्हें ड्रग्स की दुनिया में शैडो और टैटू गर्ल के नाम से जाना जाता है। बताया जाता है कि दोनों न्य ईयर पार्टी में कई युवआों की जिंदगी तबाह करने के लिए लाखो की ड्रग्स परोसने वाली हैं।

दरअसल, दो दिन पहले ही इंदौर क्राइम ब्रांच टीम ने 10 लाख की एमडी ड्रग्स के साथ एयर होस्टेस मानसी सिंह और ड्रग्स पैडलर विशाल को गिरफ्तार किया है। जिनसे पूछताछ करने के बाद उन्हें मंगलवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। बताया जा रहा है मानसी और विशाल दोनों दोस्त हैं और वह मिलकर ही इंदौर में ड्रग्स सप्लाई करते थे। दोनों में पूछताछ में दो और लड़कियों के नाम बताए हैं। जिन्हें नशे की दुनिया में शैडो और टैटू गर्ल नाम दिया गया है। हालांकि दोनों के फोन ऑफ हैं और उनका कहीं कोई पता नहीं चल पा रहा है। इंदौर से लेकर मुंबई तक में उनको पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

इंदौर पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया है कि यह दोनों लड़कियां शैडो और टैटू गर्ल न्यू ईयर पार्टी के लिए ड्रग्स इंदौर में सप्लाई करने वाली थीं। बता दें के इनके साथ कुछ और लोग विदेश के भी जुड़े हैं, जो दिल्ली और मुंबई में एमडी ड्रग्स सप्लाई करते हैं। दोनों लड़कियां इंदौर में करीब तीन साल से रेह रहीं हैं और पब और बार में युवाओं को ड्रग की लत लगाती हैं।

पूछताछ में सामने आया है कि नाइजीरियन तस्कर (nigerian smugglers ) ही इंदौर में एमडी ड्रग्स की सप्लाय करवा रहे थे। यह बात इंदौर में मुंबई से आ रही एमडी ड्रग को लेकर एयर होस्टेस मानसी सिंह के पकड़े जाने के बाद क्लियर हुई। वहीं इस पूरे रैकेट के कई सरगना (gangster) जेल में बंद हैं जिनके नाम सागर जैन, ड्रग्स वाली आंटी प्रीति, धीरज और हाल ही में पकड़ा गया विशाल सीधे तौर पर ड्रग्स लेते थे।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...