1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. पत्नी, बेटा और बेटी को दर्दनाक मौत देकर मर गया कारोबारी, कुछ दिन पहले ही खरीदा था 65 लाख का मकान

पत्नी, बेटा और बेटी को दर्दनाक मौत देकर मर गया कारोबारी, कुछ दिन पहले ही खरीदा था 65 लाख का मकान

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपकी रुह कांप जायेगी। एक व्यवसायी ने अपनी पत्नी के साथ बेटा और बेटी को मारकर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गये हैं।

आपको बता दें कि, यह दर्दनाक घटना मुरैना शहर के पलिया कालोनी में गुरुवार को घटी। व्यवसायी सत्यदेव शर्मा ने पत्नी ऊषा (42), बेटे अश्विनी (12) और बेटी मोहिनी (10) की हत्या कर खुद ने भी खुदखुशी कर ली। घटना उस वक्त पता चला, जब सुबह 9 बजे दूध वाला घर पहुंचा और दरवाजा खटखटाया। दरवाजा नहीं खुलने पर उसने पड़ोसियों को बुलाया और मामले की जानकारी दी।

इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई, पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो कमरे में परिवार के सभी लोगों को शव पड़े मिले। पुलिस ने जब इस घटना की जॉच शुरु की तो सामने आया कि कारोबारी सत्यदेव शर्मा ने कुछ दिन पहले ही 65 लाख रुपए का मकान खरीदा था। इसमें उन्होंने लाखों रुपए का फर्नीचर भी लगाया था। वह तीन भाई थे और तीनों के अलग अलग मकान भी बने हुए हैं। वहीं माता-पिता एक भाई के साथ गांव में रहते हैं।

आपको बता दें कि पड़ोसियों ने बताया कि शर्मा समृद्ध परिवार से थे, उनकी शहर में बड़ी किराने की दुकान है, जो अच्छी खासी चलती है। सत्यदेव के पास दो मकान व आठ बीघा जमीन थी। पड़ोसी 82 साल की महिला कलावती ने बताया कि बुधवार रात 11 बजे सत्यदेव की पत्नी ऊषा दिखाई दी थीं। वहीं घर से किसी तरह की लड़ाई या विवाद की आवाजें भी नहीं सुनाई दीं।

मौके पर पहुंची फॉरेंसिक विभाग की टीम ने शवों को बरामद कर लिया। पत्नी और बेटा-बेटी की गर्दन तेज धारदार हथियार से कटी हुई थी। पूरे कमरे में खून ही खून बिखरा हुआ था। वहीं कारोबारी सत्यदेव शर्मा का शव फंदे से लटक रहा था। पुलिस ने पड़ोसियों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...