Home देश Mask के लिए पैसे न होने पर बना लिया पत्ते का मास्क, IPS ने की तारीफ, बोले- ‘गरीब हैं लेकिन गैर जिम्मेदार नहीं…’

Mask के लिए पैसे न होने पर बना लिया पत्ते का मास्क, IPS ने की तारीफ, बोले- ‘गरीब हैं लेकिन गैर जिम्मेदार नहीं…’

14 second read
0
10

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : कोरोना मामलों का ग्राफ दोबारा तेजी से बढ़ रहा है । लेकिन इसके बावजुद कई लोग कोरोना मानकों का गंभीरता से पालन नहीं कर रहे हैं । इसी बीच एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । जो लोगों का दिल छू ले रही है । साथ ही कोरोना मानकों का पालन न करने वालों को शर्मिंदा होने पर मजबूर कर दे रही है ।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में एक लड़की नज़र आ रही है, जिसने बच्चे को गोद में ले रखा है । इस तस्वीर में गौर करने वाली बात उनका मास्क है, जो लोगों का दिल छू ले रहा है ।

बता दें कि इस तस्वीर को आईपीएस ऑफिसर आरके विज ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है । साथ ही उन्होंने बेहतरीन मैसेज भी लिखा है । उन्होंने लिखा- ‘गरीब हैं, लेकिन गैर जिम्मेदार नहीं…’ उन्होंने पोस्ट के साथ #MaskUp और #WearMask भी लगाया है ।

आपको बताते चलें कि इस तस्वीर को उन्होंने 9 अप्रैल की दोपहर में शेयर किया था । जिसके अब तक 600 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है । इतना ही नहीं, शानदार मैसेज दे रही इस तस्वीर को 60 से ज्यादा बार रि-ट्वीट्स किया जा चुका है । वहीं, लोग इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं ।

वहीं, बात करें कोरोना आंकड़ों की तो देश में पिछले 24 घंटे में 1,45,384 नए मामले सामने आए हैं । जिसके बाद कोरोना के कुल मामले 13.2 मिलियन पर पहुंच गए हैं । वहीं, कोविड से मरने वाले की संख्या 794 पर पहुंच गयी है । जिसके बाद कुल मौतों का आंकड़ा 1,68,000 पर पहुंच गया है ।

Load More In देश
Comments are closed.