Home उत्तर प्रदेश प्रेमिका रूठी तो कर दिया कत्ल, अब हत्यारा प्रेमी हुआ गिरफ्तार

प्रेमिका रूठी तो कर दिया कत्ल, अब हत्यारा प्रेमी हुआ गिरफ्तार

0 second read
0
6

रिपोर्ट: नंदनी तोदी/ राणा प्रताप सिंह 
बलिया: उत्तरप्रदेश में क्राइम का दर पहले से बढ़ गया है। जहा एक तरफ सरकार क्राइम को रोकना का हर संभव दावा करती हैं, वही मर्डर, हत्या, रेप के मामलों में कमी नहीं दिख रही है। इसी बीच उत्तरप्रदेश के बलिया से एक खबर सामने आई है, जिससे पुरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है।

दरअसल, बलिया के बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के सराक गांव में सोमवार को गेहूं के खेत से युवती की हत्या कर फेंका गया शव बरामद हुआ है। शव बरामद होते ही स्थानीय पुलिस, डाग स्क्वॉड व फोरेंसिक टीम ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये मामला बांसडीह थाना क्षेत्र के बांसडीह रोड का है। जहां होली वाले दिन एक युवती का शव एक खेत मे पड़ा मिला था। युवती की गला काटकर हत्या कर की गई थी। मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने युवती की हत्या करने वाले उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार किया है।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि मृतका से युवक प्रेम करता था, और उसे समय समय पर पैसा देता था। लेकिन दोनो के बीच कुछ अनबन हो गयी, जिसके बाद आरोपी ने युवती से अपने पैसे वापस मांगे। युवती ने पैसे देने से इंकार किया तो आरोपी ने चाकू से गला काटकर युवती की हत्या कर दी।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि 29 मार्च को थाना बांसडीहरोड के सराक गांव स्थित गेहूं के खेत में एक युवती की हत्या करने के बाद शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि बांसडीह रोड, डाग स्क्वॉड व फारेंसिक टीम ने घटना स्थल से अभिलेखीय व इलेक्ट्रानिक साक्ष्य बरामद किया। इसके बाद मुखबिर की सूचना पर महज कुछ घंटे के अंदर आरोपी अन्नू राजभर निवासी सराक भरटोली थाना बांसडीहरोड को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी से पूछताछ में आरोपी अन्नू राजभर ने इस पुरे मामला का खुलासा किया। बता दें, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल चाकू दो मोबाइल तथा खून से सना शर्ट बरामद कर लिया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.