1. हिन्दी समाचार
  2. लाइफस्टाइल
  3. गर्मी के मौसम में इस तरीके से बनाएं शारीरिक संबंध, ठंड का आएगा मजा

गर्मी के मौसम में इस तरीके से बनाएं शारीरिक संबंध, ठंड का आएगा मजा

गर्मी के मौसम में पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ाना या सेक्स करना थोड़ा मुश्किल सा लगता है लेकिन अगर आपको गर्मी को दरकिनार कर अपने पार्टनर के साथ सेक्सुअल लाइफ एन्जॉय करनी हैं तो आप पार्टनर के साथ सेक्स गेम्स खेल सकते हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: गर्मी के मौसम में पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ाना या सेक्स करना थोड़ा मुश्किल सा लगता है लेकिन अगर आपको गर्मी को दरकिनार कर अपने पार्टनर के साथ सेक्सुअल लाइफ एन्जॉय करनी हैं तो आप पार्टनर के साथ सेक्स गेम्स खेल सकते हैं। इससे न सिर्फ आप अपनी सेक्सुअल लाइफ को एन्जॉय कर पाएंगे बल्कि आपको और पार्टनर को लग रही गर्मी भी दूर हो जाएगी।

इन तरीकों से बनाएं शारीरिक संबंध:

अगर आप गर्मी के मौसम का लुफ्त वाकई अपने पार्टनर के साथ उठाना चाहते हैं आपको सिर्फ अपने मुंह में आइस क्यूब लेकर अपने पार्टनर के शरीर के साथ खेलना हैं।

यह आपके पार्टनर को बेहद पसंद आएगा क्योंकि इससे न सिर्फ बर्फ से ठंड का एहसास होगा बल्कि बर्फ का छेड़खानी भरा अहसास निश्चित तौर पर आपका पार्टनर एन्जॉय करेगा।

अकसर गर्मियां आते ही हम स्विमिंग पूल में घंटों का समय अकेले बिताते हैं। ऐसे में अगर आपको आपके पार्टनर का साथ मिल जाए तो सोने पे सुहागा हो जाएगा।

होली रंगों से खेलते हैं वैसे ही आप गर्मियों में पानी की होली खेल सकते हैं जिससे आपका पार्टनर भीग जाएगा। भीग जाने के बाद आप अपने पार्टनर से पनिशमेंट के तौर पर एक सेक्शुअल फेवर की मांग कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...