Home जरूर पढ़े आतंकी संगठन लश्कर ने कांग्रेस नेता के बयान का किया समर्थन

आतंकी संगठन लश्कर ने कांग्रेस नेता के बयान का किया समर्थन

6 second read
0
49

नई दिल्ली। आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने कांग्रेस नेता गुलाब नबी आजाद के बयान का समर्थन किया है। एक बयान में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने कहा कि सेना के मामले पर उसकी राय गुलाम नबी आज़ाद की राय से अलग नहीं। लश्कर के प्रवक्ता अब्दुल्ला गजनवी ने कहा कि भारतीय सेना जम्मू-कश्मीर के नागरिकों पर जुल्म ढा रही है। आपको बता दें कि हाल ही में कांग्रेस नेता ने कहा था कि घाटी में चल रहे सेना के ऑपरेशन में आतंकी कम नागरिक ज्यादा मारे जा रहे हैं। आजाद के इस बयान के बाद आतंकी संगठन लश्कर ने एक प्रेस रिलीज जारी कर समर्थन किया।

लश्कर-ए-तैयबा के प्रवक्ता अब्दुल्ला गजनवी ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में सेना के द्वारा नागरिकों को तड़पाया जा रहा है। वहां के नेता गुलाम नबी आजाद ने जो बात कही है वह बिल्कुल सही है। भारत की ओर से एक बार फिर जगमोहन (पूर्व में जम्मू-कश्मीर के गवर्नर) के समय को लागू किया जा रहा है। इतना ही नहीं लश्कर की ओर से भारत पर आरोप लगाया गया है कि पिछले 7 दशक से भारत जम्मू कश्मीर में उत्पीड़न कर रहा है। लोगों को ईद और जुमे की नमाज भी नहीं करने दी जा रही है। रमजान के मौके पर लागू किए गए सीजफायर को लश्कर ने पूरी तरह से ड्रामा बताया। उन्होंने कहा कि भारत कश्मीर में अपने एजेंडे को लागू करने में लगातार फेल होता आ रहा है।

आपको बता दें कि एक निजी टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि केंद्र सरकार की दमनकारी नीति का सबसे ज्यादा नुकसान आम जनता को भुगतना पड़ता है। एक आतंकी को मारने के लिए 13 नागरिकों को मार दिया जाता है। उन्होंने कहा कि हाल के आंकड़ों पर गौर करें तो सेना की कार्रवाई नागरिकों के खिलाफ ज्यादा और आंतकियों के खिलाफ कम हुई है। घाटी में हालात बिगड़ने का मुख्य कारण यह है कि मोदी सरकार बातचीत करने की अपेक्षा कार्रवाई करने में ज्यादा यकीन रखती है। ऐसा लगता है कि वे हमेशा हथियार इस्तेमाल करना चाहते हैं।

Load More In जरूर पढ़े
Comments are closed.