Home देश केजरीवाल का बीजेपी पर तंज, कहा- धर्म और जाति के नाम पर वोट मांगती है

केजरीवाल का बीजेपी पर तंज, कहा- धर्म और जाति के नाम पर वोट मांगती है

42 second read
0
9
cm kejriwal attacks on bjp

आम आदमी पार्टी के 7वें स्थापना दिवस के मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने एक भाषण में बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। वैसे तो केजरीवाल अक्सर बीजेपी सरकार पर तंज कसते रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने कहा कि, बीजेपी सरकार धर्म और जाति के नाम पर वोट मांगती है। साथ ही उनहोंने यह भी कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता चुनाव के समय हिंदू वोटरों को लुभाने के लिए सारी हदें पार कर जाते है, जिससे देश में अशांति का मौहाल बन जाता है।

वहीं केजरीवाल ने बीजेपी के चुनाव के वक्त किए हुए वादों को लेकर कहा कि, लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी ने लोगों से बड़े-बड़े वादे तो किए थे लेकिन उनको पूरा करने में अभी तक सक्षम नहीं हुई। जिस वजह से बीजेपी के लोग हिंदू और गैर हिन्दू को बाटने का काम करते हैं जिससे यह अपने काम को पूरा करने में सफल हो जाए।

इस दौरान केजरीवाल ने दिल्ली के कच्ची कॉलोनियों को पक्का करने के मुद्दे को लेकर भी सरकार पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि दिल्लीवासियों को झूठे सपने दिखाकर आने वाले विधान सभा चुनाव के लिए लोगों को लुभा रहे हैं।

ताकी लोग इनकी झूठो वादों में फंस कर उनको वोट दे दें, इससे पहले तो सरकार को दिल्ली के लोगों के बारे में ख्याल नहीं आया। साथ ही केजरीवाल ने अपनी सरकार के काम को गिनाते हुए कहा कि, दिल्ली के सरकारी स्कूलों से लेकर अस्पतालों तक की रूपरेखा दिल्ली सरकार ने बदल दी है।

आपको बता दें कि बीते मंगलवार को आम आदमी पोर्टी का 7वां स्थापना दिवस के मौके पर सीएम केजरीवाल ने आप के सारे कार्यकार्ताओं को संबोधित किया। इस बीच केजरीवाल ने कहा कि दिल्लीवालों का पूरा साथ मिला है। दिल्ली की जनता ने 5 साल पहले जितने उत्साह से वोट किया था, उससे दोगुने उत्साह से इस बार वोट करेगी।

Share Now
Load More In देश
Comments are closed.