Home देश कर्नाटक उपचुनाव: बेटे की हार ने रुला दिया एचडी कुमरास्वामी को

कर्नाटक उपचुनाव: बेटे की हार ने रुला दिया एचडी कुमरास्वामी को

47 second read
0
10

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी सार्वजनिक मंच पर एक बार फिर से भावुक हो गए। मांड्या लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बेटे की हार से दुखी कुमारस्वामी के आंसू बुधवार को एक सार्वजनिक सभा के मंच पर निकल पड़े।

भाषण देते हुए रोने लगे कुमारस्वामी

कुमारस्वामी ने कहा मुझे राजनीति की जरूरत नहीं है, सीएम पोस्ट भी नहीं चाहिए। मुझे बस आपका प्यार चाहिए। मैं नहीं जनता हूं कि मेरे बेटे निखिल को लोकसभा चुवान में यहां पर क्यों हार मिली। इतना कहते ही कुमारस्वामी मंच पर ही रो पड़े।

बेटे को समर्थन न मिलने से आहत हूं: कुमारस्वामी

कुमारस्वामी ने कहा कि मैं नहीं चाहता था कि मेरा बेटा मांड्या से चुनाव लड़े लेकिन मेरे अपने लोगों ने मुझे कहा कि मांड्या चाहता है कि मेरा बेटा चुनाव लड़े। लेकिन यहां के लोगों ने निखिल का समर्थन नहीं किया जिससे मैं आहत हुआ।

इससे पहले भी वह सार्वजनिक मंचों पर भावुक हो चुके हैं कुमारस्वामी

कुमारस्वामी जेडीएस उम्मीदवार बीएल देवराजू के समर्थन में केआर पेट विधानसभा सीट पर चुवानी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस सीट पर पांच दिसंबर को उपचुनाव होना है। यह सीट जेडीएस के केसी नारायण गौड़ा के आयोग्य करार दिए जाने के बाद खाली हुई है।

वैसे सीएम रहने के दौरान भी कुमारस्वामी रो पड़े थे। इस साल जुलाई में भी पार्टी की बैठक में भावुक हो गए थे। इससे पहले भी वह सार्वजनिक मंचों पर भावुक हो चुके हैं।

Share Now
Load More In देश
Comments are closed.