Home उत्तर प्रदेश कानपुर : दलित युवती से घर में घुसकर गैंगरेप

कानपुर : दलित युवती से घर में घुसकर गैंगरेप

1 second read
0
12

कानपुर : दलित युवती से वारदात सामने आई है। आरोप है कि गांव के ही दो लोगों ने युवती के घर में घुसकर तमंचे की नोंक पर उससे हैवानियत की। इस दौरान युवती के साथ मारपीट की और उसकी सोने की बाली भी खींचकर ले गए।

आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। कानपुर देहात के एसपी केशव कुमार चौधरी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी दिनेश और उमेश के खिलाफ गैंगरेप, मारपीट करने समेत अन्य आपराधिक धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों में से एक गांव का पूर्व मुखिया है। दोनों आरोपी फरार हैं। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है।

एफआईआर के मुताबिक, 22 वर्षीय दलित युवती बीते 8 अक्टूबर की रात अपने घर में अकेली थी। वह कमरे में सो रही थी, तभी गांव के ही रहने वाले दिनेश और उमेश घर में घुस आए।

युवती ने बताया कि दिनेश और उमेश ने तमंचा दिखाकर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। दोनों ने जातिसूचक गालियां देते हुए मारपीट भी की। यही नहीं उसकी सोने की बाली भी खींचकर ले गए।

डरी सहमी युवती ने मां-बाप को आपबीती सुनाई। रविवार को पीड़ित परिजन थाने पहुंचे और थाने में शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में पुलिस ने दो नामजद आरोपियों उमेश और दिनेश के खिलाफ गैंगरेप, मारपीट करने समेत अन्य आपराधिक धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों में से एक गांव का मुखिया रह चुका है। दोनों आरोपी फरार हैं।

पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। बता दें, शनिवार को कानपुर जिले में ही 17 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था। पीड़िता खेत पर घास लेने गई थी तभी उसे दो युवकों ने दबोच लिया और उसके साथ गैंगरेप किया। बदहवास हालत में पीड़िता घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर दोनों आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.