1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. सेक्स के पहले वो नशा भी करता था और फिर सेक्स के दौरान बेहद आक्रामक तरीके से पेश आता था…

सेक्स के पहले वो नशा भी करता था और फिर सेक्स के दौरान बेहद आक्रामक तरीके से पेश आता था…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : सेक्स के पहले वो नशा भी करता था और फिर सेक्स के दौरान कुमार बेहद आक्रामक तरीके से पेश आता था कुमार हेगड़े। जी हां, वो ही हेगड़े जो कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगार्ड है और उन पर ये घिनौना इल्जाम एक लड़की की दोस्त ने लगाया है। जिसने हेगड़े के प्यार में पड़कर अपना सब कुछ गंवा दिया। इस दौरान हेगड़े ने शादी का भी वादा किया और जब शादी की बारी आई तो कुमार हेगड़े का फोन बंद नजर आ रहा है।

आपको बता दें कि हेगड़े पर ये आरोप मुंबई की एक ब्यूटिशियन ने लगाया है, जिन्होंने हेगड़े पर शादी का झांसा देकर अपने साथ कई बार रेप का आरोप लगाया है। इस मामले में मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में कुमार हेगड़े के खिलाफ बुधवार को एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

अब इसी मामले में पीड़ित युवती के दोस्त दिव्या कोटियान ने एक निजी चैनल से बातचीत में कुमार हेगड़े को लेकर और भी कई तरह के खुलासे किये हैं। दिव्या ने बताया कि, “कुमार हेगड़े मेरी दोस्त के साथ अननैचुरल सेक्स भी किया  करता था। सेक्स के पहले वो नशा भी करता था और फिर सेक्स के दौरान कुमार बेहद आक्रामक तरीके से उसके साथ पेश आता था।” दिव्या ने कहा कि उसकी विक्टिम फ्रेंड इस कदर मासूम है कि उसे अप्राकृतिक तरीके से किये जानेवाले सेक्स के बारे में ज्यादा नहीं पता था। ऐसे में वो इसका शिकार होती रही।”

दिव्या ने आगे कहा कि, “मेरी सहेली कुमार हेगड़े के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बजाय खुदकुशी करना चाहती थी। अपने साथ धोखा होने के बाद से मेरी दोस्त सुसाइडल विचारों के साथ जी रही थी। इस बारे में जब उसने मुझे बताया तो मैंने उसे समझाया कि उसके साथ गलत करनेवाले को सजा मिलनी चाहिए और उसे खुद को इस तरह से सजा देने के बारे में नहीं सोचना चाहिए।”

दिव्या कोटियान ने कहा कि पुलिस में कुमार हेगड़े के खिलाफ शिकायत करने की बात उसे समझ आ गई और ऐसे में वो उसे डीएन नगर पुलिस स्टेशन लेकर गईं। दिव्या ने आरोप लगानेवाली अपनी दोस्त के हवाले से बताया कि वो दोनों वैसे एक-दूसरे को 8-9 साल से जानते थे और पिछले साल शादी के लिए प्रपोज करने के बाद से कुमार उसकी दोस्त के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगा था।

दिव्या ने अपनी विक्टिम दोस्त के हवाले से कहा कि कुमार को महज लड़कियों में ही नहीं बल्कि लड़कों में भी रुचि थी और वो उनके साथ भी सेक्स करता था। दिव्या कहती हैं, “कुमार ने एक-दो बार इस तरह की बातें खुद ही मेरी दोस्त को बताईं थीं तो उसे लगा कि ये कुमार के मजाक करने के तरीकों में से एक है और मजाक समझकर उसने कुमाए की इन बातों पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन फिर मुझे दूसरों से भी इस तरह की बातें पता चलीं।

दिव्या आगे कहती हैं, “शादी का झांसा देकर कुमार हेगड़े और भी लड़कियों के साथ इस तरह से सेक्स कर चुका है और ये उसकी फितरत बन गई थी। इतना ही नहीं, मेरी दोस्त के पैसे ऐंठने के अलावा वो और भी क‌ई लड़कियों के पैसे हजम कर चुका है। कुमार हेगड़े ने कंगना रनौत के बॉडीगार्ड होने का बहुत फायदा उठाया है और कुछ इसी तरह से वो मासूम लड़कियों को अपना शिकार बनाता है।”

दिव्या बताती हैं कि कुमार हेगड़े अपनी मां की मौत होने की झूठी बात बताकर कर्नाटक गया था, लेकिन एक कॉमन फ्रेंड्स से उन्हें पता चला कि वो तो वहां शादी करने गया है। दिव्या कहती हैं कि उसके बाद से ही उनकी विक्टिम फ्रेंड लगातार कुमार हेगड़े को फोन और मैसेज से बात करने की कोशिश कर रही थी लेकिन कुमार का उस समय से ही लगातार फोन बंद आ रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads