Home मनोरंजन कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका जापान में होगी रिलीज

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका जापान में होगी रिलीज

2 min read
0
19

बॉलीवुड की क्वीन और अपने तड़कते भड़कते अंदाज के लिए फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर खबर है कि यह फिल्म 3 जनवरी 2020 को जाापान में रिलीज हो रही है।

जापान में इस फिल्म को जी स्टूडियो इंटरनेशनल रिलीज कर रही है। कंगना और राधा कृष्णा जगरलामुदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म महारानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर आधारित है।

जापान में फिल्म की रिलीज को लेकर जी स्टूडियोज इंटरनेशनल की प्रधान विभा चोपड़ा ने इसपर कहा है कि, ‘रानी लक्ष्मीबाई की यह कहानी सही मायनों में उनकी वीरता, शक्ति और बलिदान को दर्शाती है। विश्व स्तर पर दर्शकों के साथ उनकी इस गाथा को याद करते हुए मणिकर्णिका जापान में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

गौरतलब हो कि फिल्म में कंगना के अलावा अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबरॉय, डैनी डेंजोंगप्पा और अंकिता लोखंडे मुख्य किरदार में थे। इसी फिल्म से अंकिता लोखंडे ने टीवी से बड़े परदे पर डेब्यू किया था।

इसी साल जनवरी में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 152 करोड़ के लगभग कमाई की थी। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा की जापान के सिनेमा हाल में फिल्म कितनी रंग जमा पाती है।

Share Now
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.