Home Breaking News विधानसभा उपचुनाव : कैलाश विजयवर्गीय को नहीं है हार का गम

विधानसभा उपचुनाव : कैलाश विजयवर्गीय को नहीं है हार का गम

25 second read
0
28
kailash vijayvargiya

बंगाल की 3 सीट पर विधानसभा उपचुनाव के नतीजे आ गए है ,दरअसल 25 नवम्बर को 3 विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव हुए थे और इसे बीजेपी की अग्नि परीक्षा के तौर पर देखा जा रहा है क्यूंकि इसी साल मई में हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने बंगाल की 18 सीट जीत ली थी।

चुनाव आयोग के मुताबिक ममता बनर्जी की पार्टी TMC ने तीनो सीट जीत ली है, बीजेपी कांग्रेस और लेफ्ट को एक भी सीट नसीब नहीं हुई।

इसी मसले पर अब बीजेपी के नेता और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान आया है , उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर लिखा है की भाजपा ही विकल्प !!!

#TMC को अब इस मुगालते में नहीं रहना चाहिए कि पश्चिम बंगाल में उसके लिए कोई चुनौती नहीं है। तीनों विधानसभाओं के उपचुनाव में #BJP दूसरे नम्बर पर रही और वोट तीन गुना बढ़े। इसे कहते हैं, हार कर भी जीतना!

इस ट्वीट से साफ़ है की बीजेपी ने इस हार में भी अपने लिए उम्मीद देखी है वही इस जीत से ममता बनर्जी और उनकी पार्टी का मनोबल निश्चित रूप से बढ़ेगा क्यूंकि लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 18 सीट जीत ली थी और ऐसा माना जा रहा था की बीजेपी इन चुनावो में कुछ अच्छा करेगी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया है।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.