Home Breaking News JNU के छात्रों को शिवसेना और DUSU का समर्थन, आज DUSU और JNU साथ में निकालेंगे मार्च

JNU के छात्रों को शिवसेना और DUSU का समर्थन, आज DUSU और JNU साथ में निकालेंगे मार्च

1 min read
0
15
jnu protest dusu extends it support-to jnu

फीस बढ़ोतरी को लेकर जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्रों का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। जेएनयू छात्रों और मानव संसाधन विकास (एचआरडी) मंत्रालय के पैनल की बातचीत बेनतीजा रही। जिसके बाद जेएनयू छात्रों के प्रदर्शन के समर्थन में अब दिल्ली विश्वविद्यालय का छात्र संघ भी आ गया है। आज दोनों युनिवर्सिटी के छाथ मंडी हाउस से एचआरडी मंत्रालय तक मार्च निकालेंगे।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने ट्वीट करके दी जानकारी –

जेएनयू छात्रों और मानव संसाधन विकास (एचआरडी) मंत्रालय के पैनल की बैठक के बाद भी कोई हल नहीं निकल पाया। कल बैठक के बाद भी छात्रों ने अगली बैठक तक अपने आंदोलन को जारी रखने का निर्णय लिया। बता दें कि अगली मुलाकात शुक्रवार को होगी, तब तक छात्र अपना आंदोलन जारी रखेंगे।


छात्रों ने कहा कि मानव संसाधन विकास मंत्रायल के अधिकारियों ने हमारी बात सुनी। हमने उन्हें बता दिया है कि हमारा विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा, और हम कुलपति के साथ एक बैठक चाहते है। औऱ साथ ही छात्रों ने दिल्ली पुलिस के खिलाफ कार्यवाई की भी मांग की।

शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी का जेएनयू के समर्थन में ट्वीट-

शिवसेना के मुखपत्र सामना में शिवसेना ने भी जेएनयू के छात्रों का समर्थन करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा। शिवसेना ने कहा है, ‘जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय पर सरकार का गुस्सा हो सकता है. ‘नेहरू’ नाम से वर्तमान सरकार का झगड़ा है, लेकिन फीस के विरोध में सड़कों पर उतरे विद्यार्थियों से सरकार ऐसा खूनी झगड़ा न करे.’

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.